VIDEO: मध्यप्रदेश में आफत की बारिश, मुरैना के पिकनिक स्पॉट पर झरने में फंसे तीन युवक, वीडियो देख सांस रुक जाएगी

दुष्यंत शिकरवार

19 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 19 2024 12:48 PM)

Morena Rescue Operation: मध्यप्रदेश में मानसून सभी जिलों में जमकर बरस रहा है. लेकिन एमपी के कई इलाके ऐसे हैं जहां ये बरसात आफत की बारिश बन रही है. मुरैना के पिकनिक स्पॉट पर घूमने गए तीन युवक झरने में फंस गए. सांस रोक देने वाला वीडियो सामने आया है.

follow google news

Morena Rescue Operation: मध्यप्रदेश में मानसून सभी जिलों में जमकर बरस रहा है. लेकिन एमपी के कई इलाके ऐसे हैं जहां ये बरसात आफत की बारिश बन रही है. मुरैना के पिकनिक स्पॉट पर घूमने गए तीन युवक झरने में फंस गए. सांस रोक देने वाला वीडियो सामने आया है. मुरैना के पिकनिक स्पॉट टिकटौली दुमदार में झरने में नहा रहे तीन युवक तेज बहाव में फंस गए.

अचानक से पहाड़ों में बारिश का पानी तेजी से आ गया. झरने का घनत्व बढ़ गया. झरना और अचानक उफनती नदी के बीचोबीच तीन युवक फंस गए. न वे आगे जा सकते थे और ना ही पीछे आ सकते थे. एक पत्थर की चट्‌टान पर वे फंस गए. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद स्थानीय ग्रामीण और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे.

स्थानीय ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने रेसक्यू ऑपरेशन शुरू किया. जिसके बाद एक रस्से की मदद से युवकों को किनारे लाने का काम किया गया. संयोग से तीनों युवकों को इस रेसक्यू ऑपरेशन में बचा लिया गया. जिसके बाद मौके पर मौजूद हर किसी ने राहत की सांस ली. इसके बाद पुलिस ने पिकनिक मनाने आए सभी लोगों को झरने और नदी से दूर जाने को कहा, जिससे फिर से कोई अन्य व्यक्ति झरने में नहाने के चक्कर में ना फंस जाए. पूरी घटना का जो वीडियो सामने आया है, वह आपकी सांसे रोक देता है. वीडियो देखकर ही समझ आ जाता है कि कितना मुश्किल था रेसक्यू और कैसे तीन युवकों की जान बचा ली गई. पूरी घटना को जानने के लिए देखें ये लाइव वीडियो.

ये भी पढ़ें- MP Weather: मध्यप्रदेश के मौसम को लेकर तगड़ा अलर्ट, 4 दिन भारी बारिश और बिजली गिरने का डर, संभल कर रहें

    follow google newsfollow whatsapp