पिता की हरकतों से दुखी 22 साल के बेटे ने किया सुसाइड, लिखा- आपको पापा कहते हुए आ रही शर्म..

उमेश रेवलिया

18 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 18 2023 9:40 AM)

Crime News: मध्य प्रदेश के खरगोन में एक 22 वर्षीय युवक की आत्महत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. हैरानी की बात तो ये है कि मृतक ने आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया. जिसमें उसने अपने पिता को आत्महत्या के लिए जिम्मेदार बताया है. मृतक ने मरने से पहले […]

boy commited suicide in khargone, madhya pradesh

boy commited suicide in khargone, madhya pradesh

follow google news

Crime News: मध्य प्रदेश के खरगोन में एक 22 वर्षीय युवक की आत्महत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. हैरानी की बात तो ये है कि मृतक ने आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया. जिसमें उसने अपने पिता को आत्महत्या के लिए जिम्मेदार बताया है. मृतक ने मरने से पहले सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड की थी.

ये मामला खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 16 किमी दूर ऊन थाना क्षेत्र का है. जहां 22 वर्षीय अजय (पिता सुंदरलाल कहार) ने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. युवक के फांसी लगाने की सूचना मिलने पर ऊन थाना इंचार्ज लक्ष्मण सिंह लौवंशी तत्काल मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है. 

फांसी से पहले किया सोशल मीडिया पोस्ट
फांसी लगाने से पहले अजय ने सोशल मीडिया पर एक फोटो अपलोड किया. उसने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि “घर की प्रॉब्लम की वजह से मैं सुसाइड कर रहा हूं. मेरे सुसाइड करने का एक ही कारण है मेरे पापा. मुझे पापा बोलने में भी शर्म आ रही है. मैं बहुत परेशान हो गया हूं, इसलिए सुसाइड कर रहा हूं.”

जांच में जुटी पुलिस 
इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है. युवक के फांसी लगाने की सूचना मिलने पर ऊन थाना इंचार्ज लक्ष्मण सिंह लौवंशी तत्काल मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी. युवक के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनो को सौंप दिया है. थाना इंचार्ज लक्ष्मण सिंह लौवंशी ने बताया लड़के का पिता बहुत ज्यादा शराब पीता है. शराब के नशे में उसकी मां के साथ बुरी तरह से मारपीट करता था. लड़का इसका विरोध करता था. बावजूद इसके पिता सुधरने का नाम ले रहा था. इसके चलते ग्लानि में उसने मौत को गले लगा लिया. मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: नकली पुलिस बनकर होटल में मारते थे रेड, फिर युवक-युवतियों की आईडी लेकर करते थे ब्लैकमेल

    follow google newsfollow whatsapp