MP: पब्जी गेम खेलने की लत ने 5 छात्रों को मिला ऐसा दंड कि जीवन भर नहीं भूल पाएंगे

हेमंत शर्मा

01 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 1 2023 11:49 AM)

MP Crime News: मध्य प्रदेश (MP News) के मुरैना में ऑनलाइन गेम (Online Game) खेलने की लत में कक्षा बारहवीं के 5 छात्रों को ऐसी सजा मिली कि वह ताउम्र नहीं भूल पाएंगे. असल में, पब्जी गेम खेलने के लिए छात्रों को पैसों की जरूरत थी, इसलिए उन्होंने एक गल्ला व्यापारी के रुपयों से भरा […]

MP: Addiction to playing online games got 5 students such a punishment that they will not be able to forget for life

MP: Addiction to playing online games got 5 students such a punishment that they will not be able to forget for life

follow google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश (MP News) के मुरैना में ऑनलाइन गेम (Online Game) खेलने की लत में कक्षा बारहवीं के 5 छात्रों को ऐसी सजा मिली कि वह ताउम्र नहीं भूल पाएंगे. असल में, पब्जी गेम खेलने के लिए छात्रों को पैसों की जरूरत थी, इसलिए उन्होंने एक गल्ला व्यापारी के रुपयों से भरा बैग उड़ा दिया था. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई थी. पुलिस (MP Police) ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए कक्षा बारहवीं के सभी 5 छात्रों को हिरासत में ले लिया है.

दरअसल, मुरैना के स्टेशन रोड इलाके में गल्ला व्यापारी संतोष बंसल जब अपने दुकान का शटर खोल रहे थे तो उनका रुपयों से भरा बैग उनके नजदीक रखा था. इसी बैग को कुछ युवकों ने गायब कर दिया. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी. व्यापारी ने इस बात की शिकायत स्टेशन रोड थाने में की. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जब पड़ताल शुरू की तो जल्द ही पुलिस को सफलता भी हाथ लग गई. पुलिस ने व्यापारी का बैग ले जाने वाले 5 छात्रों को गिरफ्तार कर लिया. व्यापारी के बैग में 1 लाख 17 हजार रुपये की रकम थी, जिसमें से पुलिस ने 1 लाख 11 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं. सभी पकड़े गए छात्र आपस में दोस्त हैं.

पब्जी गेम की लग गई थी लत, इसलिए बनाया चोरी का प्लान

पुलिस पूछताछ में छात्रों ने बताया कि उन्हें ऑनलाइन गेम पब्जी की लत लग गई थी, इसके लिए उन्हें पैसों की भी जरूरत थी गेम खेलने की लत के चलते उन्होंने पहले व्यापारी की रेकी की और फिर उसका रुपयों से भरा बैग उड़ा दिया. पुलिस ने जिन छात्रों को पकड़ा है उनमें से एक छात्र नाबालिक है जबकि चार बालिग हैं.

एडिशनल एसपी रायसिंह नरवरिया ने बताया कि व्यापारी का रुपयों से भरा बैग दो-तीन युवक ले गए, मौके पर सीसीटीवी लगे थे. सीसीटीवी देखे गए पांच युवकों को पुलिस ने पकड़ा. यह सभी 12वीं के छात्र हैं. पब्जी गेम खेलने की लत की वजह से उन्होंने वारदात को अंजाम दिया.

    follow google newsfollow whatsapp