शर्मनाक: कथित BJP नेता ने आदिवासी युवक पर किया पेशाब, VIDEO वायरल हुआ तो CM बोले- लगाएंगे एनएसए

एमपी तक

04 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 4 2023 2:08 PM)

BJP Leader Pravesh Shukla Viral Video: मध्यप्रदेश में सीधी जिले के तथाकथित बीजेपी नेता प्रवेश शुक्ला का एक बेहद आपत्तिजनक और हैवानियत भरा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करते हुए दिखाई दे रहा है. प्रवेश शुक्ला को सीधी जिले के बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला का प्रतिनिधि बताया जा […]

Alleged BJP leader urinated on a tribal youth, VIDEO went viral, CM said - will impose NSA

Alleged BJP leader urinated on a tribal youth, VIDEO went viral, CM said - will impose NSA

follow google news

BJP Leader Pravesh Shukla Viral Video: मध्यप्रदेश में सीधी जिले के तथाकथित बीजेपी नेता प्रवेश शुक्ला का एक बेहद आपत्तिजनक और हैवानियत भरा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करते हुए दिखाई दे रहा है. प्रवेश शुक्ला को सीधी जिले के बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला का प्रतिनिधि बताया जा रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आरोपी प्रवेश शुक्ला के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज हो गया है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो वायरल होने का संज्ञान लिया है और इसमें अपराधी को किसी कीमत पर न छोड़ने की बात कही है. उन्होंने कहा कि कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. अपराधी पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) की कार्रवाई करेंगे. वहीं बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने प्रवेश शुक्ला के बीजेपी से जुड़े होने से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का प्रवेश शुक्ला से कोई संबंध नहीं है.

बताया जा रहा है कि यह वीडियो हफ्ते भर पहले का है, जहां सीधी जिले के कुहरी बाजार में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक बैठा हुआ था, यहां प्रवेश शुक्ला ने उसके ऊपर पेशाब कर दी, उस समय आरोपी सिगरेट पी रहा था. जानकारी के मुताबिक,  कुहरी गांव के रहने वाले प्रवेश शुक्ला विधायक प्रतिनिधि रहे हैं. वर्तमान में वह बीजेपी कार्यकर्ता हैं.

कमलनाथ ने कहा- क्रूरता का वीडियो सामने आया है…
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस मामले में तीखी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ‘सीधी जिले से एक आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने की क्रूरता का वीडियो सामने आया है. आदिवासी समाज के युवक के साथ ऐसी जघन्य और गिरी हुई हरकत का सभ्य समाज में कोई स्थान नहीं है. आरोप है कि पेशाब करने वाला व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. मध्यप्रदेश पहले ही आदिवासी अत्याचार में नंबर वन है.

कमलनाथ ने कहा- ‘इस घटना ने पूरे मध्यप्रदेश को शर्मसार कर दिया है. उन्होंने कहा, मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि दोषी व्यक्ति को सख्त से सख्त सजा दी जाए और मध्यप्रदेश में आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार को समाप्त किया जाए.’

    follow google newsfollow whatsapp