अरशद ने भय्यू बनकर लड़की को प्यार के जाल में फंसाया, फिर की हैवानियत, लव जिहाद का हैरान करने वाला मामला

विकास दीक्षित

23 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 23 2024 6:13 PM)

MP News: गुना में एक बार फिर लव जिहाद से जुड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने पहले अपना नाम बदलकर एक युवती से दोस्ती की, उसके बाद उसे प्यार के जाल में फंसा कर उसके साथ रेप और मारपीट करता रहा.

गुना लव जिहाद पीड़िता और आरोपित अरशद

गुना लव जिहाद पीड़िता और आरोपित अरशद

follow google news

MP News: गुना में एक बार फिर लव जिहाद से जुड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां मुस्लिम युवक ने सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर युवती से बातचीत की. युवती से बातचीत के दौरान युवक ने खुद को हिंदू और नाम 'भय्यू' बताया. जिसके बाद युवक ने युवती को प्रेम जाल में फंसाया और शारीरिक शोषण के बाद धर्म परिवर्तन का दवाब बनाया. पीड़ित युवती ने अपनी साथ हुई आपबीती को पुलिस को बताई. जिसके बाद पुलिस युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

दरअसल मुस्लिम युवक अरशद खान ने भय्यू बनकर युवती को प्यार के जाल में फंसा लिया था. इसके बाद युवती का शारीरिक शोषण भी किया गया. युवती भी भय्यू को अपना मानकर शादी के सपने देखने लगी. अरशद ने युवती के ऊपर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया. लेकिन, ज़ब पीड़िता को अरशद क़ी हकीकत के बारे में पता चला तो उसके होश उड़ गए.

पीड़िता से कई बार किया गया दुराचार

पीड़िता ने धर्म परिवर्तन करने से मना किया तो अरशद ने युवती को बंधक बनाकर हैवानियत को अंजाम दिया. अरशद ने युवती का गला दबाकर मारने का भी प्रयास किया. इस दौरान युवती को बेल्ट से कई बार पीटा भी गया. इसके साथ ही इस दौरान कइयों बार युवती का शारीरिक शोषण किया गया. अलग अलग स्थानों पर युवती को ले जाकर शोषण किया गया.  

हिंदू संगठनों ने की बुलडोजर कार्रवाई की मांग

मामला सामने आने के बाद हिंदू संगठन भी एक्टिव हो गए हैं. हिंदू संगठनों ने आरोपी मुस्लिम युवक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. हिन्दू संगठनों ने लव जिहाद का मामला बताते हुए बुलडोजर चलाने क़ी मांग क़ी है. वहीं युवती की शिकायत पर गुना पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. मामले में पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: Indore Crime: महिला के टुकड़े-टुकड़े कर मारने वाले हैवान तक पहुंच ही गई पुलिस, वारदात का तरीका जान कांप जाएंगे आप

    follow google newsfollow whatsapp