DJ चलाने को लेकर भिड़े बाराती, लाठियों से पीट-पीटकर कर दी युवक की हत्या

खेमराज दुबे

19 May 2023 (अपडेटेड: May 19 2023 2:07 AM)

MP News: श्योपुर जिले में शादी के दौरान चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां बारात के दौरान हुए झगड़े में एक व्यक्ति की लाठी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. ये विवाद डीजे की आवाज बढ़ाने को लेकर शुरू हुआ था. पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और […]

Baraati clashed over running DJ, Sheopur News, Crime, MurdeR

Baraati clashed over running DJ, Sheopur News, Crime, MurdeR

follow google news

MP News: श्योपुर जिले में शादी के दौरान चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां बारात के दौरान हुए झगड़े में एक व्यक्ति की लाठी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. ये विवाद डीजे की आवाज बढ़ाने को लेकर शुरू हुआ था. पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ये मामला श्योपुर जिले की विजयपुर तहसील अंतर्गत मगरदा थाना क्षेत्र के उमरी कलां गांव स्थित आदिवासी बस्ती का है. जहां बीते बुधवार-गुरूवार के दरमियानी रात साढ़े 12 बजे किशनपुरा गांव से बारात आई हुई थी. इसी दौरान डीजे पर डांस कर रहे बारातियों में डीजे की आवाज को लेकर विवाद हो गया था, जो हत्या पर जाकर खत्म हुआ.

डीजे की आवाज को लेकर हुआ विवाद
रात करीब 12 बजे बारात में शामिल लोग नाच रहे थे. इसी बीच डीजे की आवाज कम-ज्यादा करने को लेकर विवाद हुआ. इस दौरान बारात में शामिल 22 वर्षीय युवक सुनील आदिवासी पर दो लोगों ने लाठी से ताबड़तोड़ वार कर दिए. गंभीर रूप से जख्मी हुए युवक सुनील को इलाज के लिए तुरंत विजयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मगरदा थाना पुलिस ने इस मामले में दो आरोपी रिंकू पिता कमलू आदिवासी और विक्की पिता रामनिवास आदिवासी निवासी किशनपुरा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अब फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

फरार आरोपियों की तलाश
एएसपी सतेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि गांव में बीती रात बारात आई थी, डीजे बजाने को लेकर विवाद हो गया था. जिसमें एक 20 वर्षीय युवक सुनील की लकड़ी से पीट- पीटकर हत्या कर दी गई है. मामले में दो नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: ऑनर किलिंग में दामाद की हत्या, सास-ससुर और साले पर केस, पुलिस ने बताई ये सच्चाई

    follow google newsfollow whatsapp