Ratlam: मंदिर में मांस फेंकने वालों पर प्रशासन की बुलडोजर कार्रवाई, चंद मिनटों में जमींदोज कर दिया घर

विजय मीणा

16 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 16 2024 12:13 PM)

Ratlam News: पैरों में पट्टा हाथ में हथकड़ी और लड़खड़ाते चलते यह वही आरोपी है, जिन्होंने बीते दिन रतलाम के जावरा में जगन्नाथ मंदिर में मांस फेंका था.

mptak
follow google news

Ratlam News: पैरों में पट्टा हाथ में हथकड़ी और लड़खड़ाते चलते यह वही आरोपी है, जिन्होंने बीते दिन रतलाम के जावरा में जगन्नाथ मंदिर में मांस फेंका था. बीते दिन इनके घरों को पुलिस ने जमींदोज कर दिया था, घटना के बाद हिंदू संगठनों ने आरोपियों के घर को बुलडोजर से ढहाने और शहर में जुलूस निकालने की मांग की थी, जिसके बाद शनिवार को इन चारों का जुलूस निकाला गया.

रतलाम के जावरा में शुक्रवार को शरारती तत्वों ने जागनाथ महादेव मंदिर में गोवंश का सिर काटकर फेंक दिया था. दूसरे दिन सुबह जब पुजारी मंदिर पहुंचे तो मंदिर परिसर में गोवंश का सिर कटा देख अन्य लोगों व पुलिस को सूचना दी. इस घटना के बाद हिंदू संगठनों में आक्रोश पनप गया. स्थिति तनाव पूर्ण नजर आए तो जावरा को बंद करा दिया गया. 

मामले में चार आरोपी गिरफ्तार 

पुलिस ने आरोपी शाकिर और सलमान  के खिलाफ विभिन्न धाराओ मे प्रकारण दर्ज कर गिरफ्तार किया. इसके अतिरिक्त 2 और आरोपियों का कनेक्शन पाया गया है, जिसमें नवसाद है और दूसरा शाहरुख है. ऐसे मिलाकर कुल चार लोग जो हैं इनको पुलिस हिरासत में लिया गया है और चारों के विरुद्ध एनएसए के तहत कार्रवाई की गई है. पुलिस ने जब चारों से पूछताछ की तो हैरान करने वाली बातें सामने आई हैं.  

प्रशासन ने दोनों आरोपियों के जेल रोड स्थित निवास पर पहुंच कर दोनों के मकानों  पर बुलडोजर चलाकर तोड़ दिया. जावरा  इस घटना के  विरोध मे बंद रहा. मौके पर रतलाम रेंज के डीआईजी मनोज सिंह, कलेक्टर राजेश बाथम,  प्रभारी पुलिस अधीक्षक राकेश खाखा सहित भारी पुलिस बल पहुंच गया था.

इस मामले के सामने आने के बाद हिंदू संगठनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पूरा जावरा ही बंद करा दिया था. साथ ही गुस्साए लोगों ने महू नीमच हाईवे पर चक्का जाम कर दिया था और पुलिस से मांग की थी कि आरोपी के घर को बुलडोजर से ढहा दिया जाए. जिसके बाद भारी पुलिस बल की मौजूदगी में दोनों आरोपियों के घर को गिराया था और अब इनका जुलूस निकाला गया.

देखें ये वीडियो रिपोर्ट..

ये भी पढ़ें: MP: जानलेवा बना रील बनाने का जूनून, रील बनाते समय बाइक फिसलने से हुई मौत! जानें कहां हुई ये दुखद घटना

    follow google newsfollow whatsapp