सोशल मीडिया पर युवती का फोटो डालना पड़ा भारी, दर्ज हुआ मुकदमा

प्रमोद कारपेंटर

• 03:23 AM • 17 Jun 2023

Crime News: आजकल सोशल मीडिया पर पल-पल के फोटो डालने का ट्रेंड चल पड़ा है. लेकिन आगर मालवा जिले में लड़की का जबरदस्ती फोटो खींचना एक युवक को भारी पड़ गया. युवक ने युवती का जबरदस्ती फोटो खींचकर उसे इंस्टाग्राम पर डाल दिया था, जिसकी शिकायत थाने में की गई. इस मामले में आरोपी पर […]

mptak
follow google news

Crime News: आजकल सोशल मीडिया पर पल-पल के फोटो डालने का ट्रेंड चल पड़ा है. लेकिन आगर मालवा जिले में लड़की का जबरदस्ती फोटो खींचना एक युवक को भारी पड़ गया. युवक ने युवती का जबरदस्ती फोटो खींचकर उसे इंस्टाग्राम पर डाल दिया था, जिसकी शिकायत थाने में की गई. इस मामले में आरोपी पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

आगर मालवा कोतवाली पुलिस के पास आगर निवासी एक लड़की ने जाकर शिकायत दर्ज करवाई कि उसके साथ एक लड़के ने जबरन किस किया और फोटो क्लिक कर उसे इंट्राग्राम पर डाल दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के ऊपर एससी एसटी एक्ट समेत आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

किस करते हुए खींचा फोटो
मामला आगर मालवा के छावनी इलाके का है. युवक और युवती गार्डन में थे. इसी दौरान युवक युवती को जबरदस्ती किस करने लगा. युवती ने इसका विरोध किया, लेकिन वह नहीं माना. इतना ही नहीं उसने इसका फोटो भी खींच लिया. फोटो खींचने के बाद उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. जब ये फोटो वायरल हुआ तो युवती ने पुलिस के पास मामले की शिकायत दर्ज कराई.

एससी एसटी एक्ट का मामला
युवती ने रिपोर्ट में आरोप लगाए हैं कि घटना 15 तारीख की है. आगर छावनी की अयोध्या बस्ती में रहने वाले युवक लखन पिता परशुराम दाहिया ने युवती को जबरन किस कर दिया. किस करते हुये लखन ने फोटो भी क्लिक कर लिया और उसे इंस्टाग्राम पर डाल दिया. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने sc, st एक्ट और IT एक्ट में प्रकरण दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: शादी के 5 दिन बाद ही दो दुल्हनों ने किया वो कारनामा कि सिर पीटते रह गए दूल्हे

    follow google newsfollow whatsapp