छतरपुर: 14 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप, पुलिस ने युवती सहित 3 लोगों पर दर्ज की FIR

लोकेश चौरसिया

12 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 12 2023 7:01 PM)

Chhatarpur News:  एमपी के छतरपुर में सागर रोड पर स्थित एक निजी होटल में 14 साल की नाबालिग के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. सिविल लाइन थाना पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर एक युवती सहित 3 लोगों पर गैंग रेप की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है. सिविल लाइन थाना पुलिस […]

Chatarpur Crime News MP Crime Gangrape case

Chatarpur Crime News MP Crime Gangrape case

follow google news

Chhatarpur News:  एमपी के छतरपुर में सागर रोड पर स्थित एक निजी होटल में 14 साल की नाबालिग के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. सिविल लाइन थाना पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर एक युवती सहित 3 लोगों पर गैंग रेप की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है. सिविल लाइन थाना पुलिस ने बताया कि अभी तीनों आरोपी फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है.

पुलिस के अनुसार 7 महीने पहले सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक निजी होटल में 14 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया था. दुष्कर्म करने वाला आरोपी युवक नाबालिग के साथ पहले से संपर्क में था और उसका दोस्त बताया गया है. दोस्ती की आड़ में उसने नाबालिग को होटल में बुलाया लेकिन वहां पर पहले से ही उसका एक अन्य दोस्त और एक युवती भी मौजूद थी. फिर बारी-बारी से दोनों ने नाबालिग को धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

नाबालिग के आरोप हैं कि दुष्कर्म करने में उनके साथ आई युवती ने भी उन दोनों आरोपियों की मदद की, इसलिए युवती को भी इस मामले में पुलिस ने आरोपी बनाया है.

नाबालिग को बदनाम करने की दी धमकी
गैंगरेप के बाद आरोपियों ने नाबालिग को बदनाम करने की धमकी दी थी. जिसकी वजह से नाबालिग डर गई थी. 7 महीने तक मामला दबा रहा. लेकिन आरोपियों ने नाबालिग को फिर से परेशान करना शुरू कर दिया तो हिम्मत करके नाबालिग ने गुरुवार देर रात सिविल लाइन थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी.

    follow google newsfollow whatsapp