छतरपुर: अपहृत को छुड़ाने पहुंची पुलिस टीम हुई हमले का शिकार, पथराव से घायल हुए 2 पुलिसकर्मी

लोकेश चौरसिया

• 04:14 AM • 02 Aug 2023

Chhatarpur News: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में पुलिस (MP Police) पर हमला और पथराव (Stone Pelting) करने का मामला सामने आया है. इस हमले में 2 पुलिस कर्मियों के बुरी तरह घायल होने की खबर है. दरअसल पुलिस एक महिला की शिकायत पर गौर गांव में पहुंची थी. महिला का आरोप था कि कुछ […]

Chhatarpur police, mp news, crime news

Chhatarpur police, mp news, crime news

follow google news

Chhatarpur News: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में पुलिस (MP Police) पर हमला और पथराव (Stone Pelting) करने का मामला सामने आया है. इस हमले में 2 पुलिस कर्मियों के बुरी तरह घायल होने की खबर है. दरअसल पुलिस एक महिला की शिकायत पर गौर गांव में पहुंची थी. महिला का आरोप था कि कुछ लोगों ने उसके पति का अपहरण (kidnap) कर इस गांव में रखा है, इसी दौरान आरोपियों ने पुलिस पर हमला कर दिया.

ये घटना छतरपुर  (Chhatarpur) के गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम एक अपहृत युवक को छुड़ाने के लिए गई थी, तभी पथराव की इस घटना को अंजाम दिया गया. इस हमले मे महिला और पुरुषों समेत करीब डढ़ दर्जन लोग शामिल थे.

महिला ने कराई अपहरण की शिकायत

टिकरा गांव की निवासी बुधिया बाई कुशवाहा ने थाने में शिकायत (Report) दर्ज कराई थी कि सिंहपुर निवासी दीपू अपने चार अन्य साथियों के साथ उसके पति किशोरी कुशवाहा का अपहरण कर ले गया है. पीड़िता ने शिकायत में बताया था कि उसके पति को बंधक बना लिया गया है. बुधिया बाई की रिपोर्ट के आधार पर गढ़ीमलहरा थाने में मामला दर्ज किया गया. अपहृत किशोरी कुशवाहा की तलाश करते हुए पुलिस टीम आरोपी दीपक के ननिहाल ग्राम गौर पहुंची थी.

डेढ़ दर्जन लोगों ने किया पुलिस पर पथराव

गौर गांव में पुलिस को अपहृत किशोरी कुशवाहा मिल गया था. जब पुलिस किशोरी कुशवाहा को आरोपियों से छुड़ाकर ले जाने लगी तो आरोपी दीपक राजपूत, मुल्ली राजपूत, राजू उर्फ राजबहादुर राजपूत, महेश राजपूत, राममिलन मिश्रा सहित डेढ़ दर्जन महिला-पुरुषों के द्वारा पुलिस को रोकने का प्रयास किया गया. पुलिस को रोकने के लिए पुलिस बल पर पथराव कर दिया गया. हालांकि आरोपियों के पथराव करने के बावजूद भी पुलिस अपहृत युवक को छुड़ाकर वापस लाने में सफल हो गई.

मामले की सूचना मिलने पर एसडीओपी नौगांव के नेतृत्व में भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा और आरोपियों के घर में दबिश दी. हमले में 2 पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हुए हैं. कुछ आरोपियों को हिरासत में भी लिया गया है.

ये भी पढ़ें: मुंबई-जयपुर ट्रेन में 4 लोगों को गोली मारने वाले RPF काॅन्स्टेबल को ऐसे मिली थी नौकरी, जानें कहानी

    follow google newsfollow whatsapp