Chhindwara: लड़कियों की तरह सलवार-सूट पहन प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, पकड़े जाने पर लोगों ने किया ये हाल

पवन शर्मा

26 May 2024 (अपडेटेड: May 26 2024 11:47 AM)

Chhindwara News: युवक सलवार सूट पहनकर अपनी प्रेमिका के घर उससे मिलने पहुंचा था, जिसके बाद वहां मौजूद महिलाओं ने उसे पहचान लिया. इसके बाद महिलाओं ने युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की.

mptak
follow google news

Chhindwara News: प्रेमिका से मुलाकात इतनी बड़ी सजा मिलेगी, ये युवक ने कल्पना भी नहीं की होगी. दरअसल, युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए भेष बदलकर पहुंचा था, लेकिन कॉलोनी वासियों ने उसे पहचान लिया. फिर क्या था, मोहल्ले वालों ने ऐसी जमकर कुटाई करी कि युवक का सारा प्यार का खुमार उतार दिया. 

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में ये अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. युवक सलवार सूट पहनकर अपनी प्रेमिका के घर उससे मिलने पहुंचा था, जिसके बाद वहां मौजूद महिलाओं ने उसे पहचान लिया. इसके बाद महिलाओं ने युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की.

कॉलोनी वासियों ने पकड़कर पीटा

मामला शनिवार शाम का है. छिंदवाड़ा शहर के सोनपुर मल्टी में एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गया था. कोई पहचान न पाए, इसलिए युवक ने सलवार सूट का सहारा लिया, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाया. युवक की चाल-ढाल देखकर कॉलोनी वासियों ने उसे पहचान लिया, जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की. मारपीट के बाद समझाइश देकर युवक को छोड़ दिया.

दुपट्टा हटाते ही खुल गया राज

बताया जा रहा है कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलकर वापस लौट रहा था, तभी संदिग्ध नजर आने पर महिलाओं ने उसके मुंह के ऊपर से दुपट्टा हटा दिया. जब पता चला कि दुपट्टे के पीछे किसी महिला नहीं, बल्कि एक युवक है तो वहां मौजूद लोगों ने युवक की पिटाई कर दी. हालांकि ये मामला फिलहाल थाने नहीं पहुंचा है. 

ये भी पढ़ें: MP के सबसे खतरनाक सीरियल किलर को सजा सुनाते हुए जज ने कह दी ऐसी बात, सुनकर सब दंग!

    follow google newsfollow whatsapp