पन्ना: खेत में भैंस चराने पर विवाद; मारी कुल्हाड़ी, फिर दांत से काटी युवक की दो उंगलियां

दीपक शर्मा

12 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 12 2023 1:10 PM)

Panna Crime News: पन्ना जिले के देवेंद्रनगर थाना क्षेत्र में आने वाली ग्राम बड़े मुट्वा में खेत में भैंस चराने को लेकर बड़ा विवाद के चलते एक 21 वर्षीय युवक की कुल्हाड़ी और मुंह से दो उंगलियां काटने का मामला सामने आया है. घटना के अनुसार, रंजीत यादव उम्र 25 वर्ष जिसका गांव के ही […]

Panna News, Crime News, MP Tak

Panna News, Crime News, MP Tak

follow google news

Panna Crime News: पन्ना जिले के देवेंद्रनगर थाना क्षेत्र में आने वाली ग्राम बड़े मुट्वा में खेत में भैंस चराने को लेकर बड़ा विवाद के चलते एक 21 वर्षीय युवक की कुल्हाड़ी और मुंह से दो उंगलियां काटने का मामला सामने आया है. घटना के अनुसार, रंजीत यादव उम्र 25 वर्ष जिसका गांव के ही कुछ लोगों से भैंस चराने को लेकर विवाद हुआ था. युवक द्वारा नुकसान की भरपाई करने की बात भी कही.

जब वह खेत में भैंस द्वारा किये गए. नुकसान को देखने गया तो खेत मालिक के लोगों के द्वारा उसके साथ लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी. घटना को देख जब उसका छोटा भाई पर्वत सिंह यादव उम्र 21 वर्ष पहुंचा. उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया. युवक पर्वत सिंह यादव की मुंह से और कुल्हाड़ी से दो उंगलियां काट दी, जिसके बाद उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवेंद्र नगर में भर्ती करवाया गया, जहां हालत नाजुक होने के चलते दोनों भाइयों को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है.

घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल
हालांकि घायलों की सूचना पर पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है. घायलों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है. घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल बताया जा रहा है. खेत में भैंस के घुस जाना के मामले पर विवाद हुआ था. पंचायत लगी थी, उसमें हमने बोला था कि कितना नुकसान हुआ हम दे देंगे, लेकिन बात बात आगे बढ़ती गई और उन्होंने लाठी से वार कर दिया कुल्हाड़ी मार दी. हमारे सिर में चोट आई है, भाई को भी घायल है. हमारी उंगली भी कट गई है.

    follow google newsfollow whatsapp