Crime News: फार्महाउस में चल रही थी पार्टी तभी चली गोली, पूर्व सरपंच की हत्या; मची भगदड़

लोकेश चौरसिया

18 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 18 2023 2:44 PM)

Chattarpur Crime: मध्यप्रदेश के छतरपुर में दोस्तों के बीच चल रही पार्टी में अचानक गोली चलने का मामला सामने आया है. इस घटना में पूर्व सरपंच की गोली लगने से मौत होने के बाद सनसनी फैल गई.

chhattarpur Crime News Farmhouse party turns tragic Bullet fired ex-sarpanch killed chaos erupts

chhattarpur Crime News Farmhouse party turns tragic Bullet fired ex-sarpanch killed chaos erupts

follow google news

Chattarpur Crime: मध्यप्रदेश के छतरपुर में दोस्तों के बीच चल रही पार्टी में अचानक गोली चलने का मामला सामने आया है. इस घटना में पूर्व सरपंच की गोली लगने से मौत होने के बाद सनसनी फैल गई. घटना ओरछा रोड थाना क्षेत्र के हमा गांव के समीप बने एक फार्म हाउस की है, जहां पर रविवार की रात दोस्तों के बीच पार्टी चल रही थी. इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया और बात इतनी अधिक बढ़ी कि लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी.

गोली चलते ही पार्टी में भगदड़ मच गई और गोली ग्राम पठापूर के पूर्व. सरपंच कैलाश यादव को कमर के नीचे हिस्से में जा लगी, जिसके कारण स्थिति गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल लाया गया. हालात नाजुक होने के कारण डॉक्टर ने झांसी रेफर कर दिया. रास्ते में ही घायल कैलाश यादव ने दम तोड़ दिया.

मौत के बाद अस्पताल के बाद जमकर हंगामा हुआ. फोटो- एमपी तक

सोमवार को पूर्व सरपंच की मौत के बाद इस मामले में अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा हुआ, लोगों को समझाने के लिए पुलिस फोर्स को बुलाना पड़ा. इसके बाद भी लोग आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करते हुए दिखाई दिए. वहीं, इस पूरे मामले पर पुलिस ने शून्य पर कायमी करते हुए गहराई से जांच शुरू कर दी है. फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़िए: Chhatarpur: डेड बॉडी लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे लोगों ने जमकर किया बवाल, पुलिस पर उठाया हाथ

बर्थडे पार्टी में विवाद के बाद हुई युवक की हत्या

ग्वालियर में स्कूली छात्रों के बीच बर्थडे पार्टी के दौरान विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि छात्रों के दो गुट एक दूसरे को चैलेंज देते हुए आमने-सामने आ गए. इस दौरान एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पुलिस ने छात्र की हत्या के मामले में एक नामजद समेत आठ आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर ली है. शिवाजी नगर में रहने वाला इमरान खान कॉलेज का छात्र था. इमरान अपने पड़ोसी दोस्त के साथ आयुष सिंह नाम के दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए शुक्रवार की रात को मेला ग्राउंड में पहुंचा था. यहां आयुष का विवाद अरविंद यादव से हो गया. विवाद का कारण कोई पुराना मामला बताया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp