बाप-बेटे के रिश्तों का हुआ ऐसा कत्ल, वारदात सुनकर पुलिस का कलेजा भी मुंह को आ गया

हेमंत शर्मा

• 09:27 AM • 23 Nov 2023

भोपाल में पदस्थ आरक्षक अनुराग का शव ग्वालियर में मिलने से हड़कंप मच गया. हत्या के शक में पुलिस ने अनुराग के पिता और भाई को हिरासत में ले लिया है.

SAF jawan Murder, Mp news, Crime News, gwalior, bhopal

SAF jawan Murder, Mp news, Crime News, gwalior, bhopal

follow google news

MP News: भोपाल (Bhopal) में पदस्थ आरक्षक अनुराग का शव ग्वालियर (Gwalior) में मिलने से सनसनी मच गई. उनका शव 13 बटालियन के पीछे झाड़ियों में पड़ा मिला है. जानकारी के मुताबिक अनुराग का बीते रोज अपने पिता के घर में पिता और भाई से विवाद हुआ था. हत्या के शक में पुलिस ने अनुराग के पिता और भाई को हिरासत में ले लिया है.

ये घटना ग्वालियर में गिरवाई थाना इलाके के 13 बटालियन की है. दरअसल, ग्वालियर में 13 बटालियन में पदस्थ प्रधान आरक्षक सुखवीर सिंह के दो बेटे है. बड़े बेटे का नाम अनुराग सिंह है और छोटे बेटे का नाम गोविंद सिंह है. अनुराग सिंह भोपाल में आरक्षक के रूप में पदस्थ था, लेकिन अनुराग सिंह को नशे की लत थी. नशे की लत की वजह से अक्सर घर में झगड़ा हुआ करता था.

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में 36 फर्जी कंपनियां बनाकर कर डाला 2 अरब रुपए का घोटाला, जानें कौन हैं ये घोटालेबाज

पिता और भाई से हुआ था झगड़ा

तीन दिन पहले अनुराग सिंह भोपाल से ग्वालियर अपने पिता के घर पहुंचा था. जानकारी के अनुसार बीते रोज अनुराग का अपने पिता और अपने छोटे भाई गोविंद से झगड़ा हुआ था. इस झगड़े के दौरान जमकर मारपीट हुई. इसके बाद सुखबीर ने अपने छोटे बेटे गोविंद के साथ मिलकर अनुराग की जमकर पिटाई कर दी. अनुराग के शव पर चोट के निशान मिले हैं. हाथ बंधे होने के निशान भी हैं. पुलिस आरोपी पिता-पुत्र से पूछताछ कर रही है और यह जानने का प्रयास कर रही है कि आखिर हत्या किस तरह की गई और हत्या की मुख्य वजह क्या रही.

कहा जा रहा है कि अनुराग की मौत के बाद पिता-पुत्र दोनों के हाथ पैर फूल गए. उन्होंने अनुराग के शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई और मोटर साइकिल की मदद से 13 बटालियन के पास स्थित झाड़ियां में अनुराग के शव को फेंक दिया, लेकिन इस दौरान पुलिस को इसकी जानकारी मिल गई और पुलिस ने पिता पुत्र को हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें: MP Crime: पत्नी को मायके से नहीं भेजा तो आगबबूला हुआ दामाद, फिर अपने ससुर का कर दिया ये हाल

    follow google newsfollow whatsapp