Crime: मां को बचाया तो पिता ने बेटे को दी खौफनाक सजा, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

अनुज ममार

• 01:21 AM • 30 Aug 2023

MP Crime News: मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने अपने बेटे की पीट-पीटकर हत्या (Murder)  कर दी. पिटाई से गंभीर रूप से घायल बेटे को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार […]

crime news mp politics mp news shahdol crime news mp news

crime news mp politics mp news shahdol crime news mp news

follow google news

MP Crime News: मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने अपने बेटे की पीट-पीटकर हत्या (Murder)  कर दी. पिटाई से गंभीर रूप से घायल बेटे को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल (Jail) भेज दिया है.

मामला नरसिंहपुर (narsinghpur) के गाडरवारा थाना क्षेत्र के डोलाबाबा विवेकानंद वार्ड का है. जहां 35 वर्षीय युवक पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था. जब बेटे ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो उस पर हमला कर दिया, जिससे नाबालिग बेटे की मौत हो गई. बेटे की मौत के बाद पत्नी ने आरोपी पति के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पिता ने बेटे को दी दर्दनाक मौत

35 वर्षीय शेख अस्सु शराब के नशे में धुत होकर पैसों की बात को लेकर मारपीट कर रहा था. बड़े बेटे शेख अशरफ उम्र 14 वर्ष ने बीच-बचाव कराया तो अस्सू ने कमरे में रखे भुसा भरने वाले डंडे से शेख अशरफ को बायीं कनपटी और नाक में वार कर दिया, जिससे अशरफ वहीं जमीन पर गिर पड़ा और उसके नाक से काफी खून बहने लगा. आरोपी अस्सू घायल बेटे अशरफ को इलाज के लिए शासकीय अस्पताल नहीं ले जा रहा था तो प्रार्थिया ने अपने भाईयों एवं पड़ोसियों को खबर दी. इसके बाद अशरफ को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल गाडरवारा पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने अशरफ को मत घोषित कर दिया.

एसपी अमित कुमरा ने बताया कि मृतक की मां और आरोपी की पत्नी शबीना बी ने खुद अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसमें पुलिस ने आरोपी पति शेख अस्सू पिता शेख मुन्ना को गिरफ्तार करके न्यायालय अभिरक्षा में जेल भेज दिया. शव का पोस्टमार्टम पंचनामा कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें: Indore: लक्जरी कार में सवार फिल्मी स्टाइल में सेंट्रल जेल से बाहर आया हत्या का दोषी, देखते रह गए लोग

    follow google newsfollow whatsapp