पत्नी की इस हरकत से पति इतना नाराज हुआ कि ब्लेड से काट लिया गला, जानें फिर…

राजेश भाटिया

15 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 15 2024 3:14 PM)

Betul Crime News: मध्य प्रदेश के बैतूल में पति-पत्नी के बीच गुटखा खाने को लेकर हुए मामूली विवाद में पति ने ब्लेड से अपना गला काट लिया. पुलिस ने घायल अवस्था में पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका प्राथमिक उपचार कर उसे रेफर किया गया. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

Crime News, Wife Action, MP News, Betul News, Betul Crime News, MP Crime News, mp news update, Husband-Wife story, madhya pradesh crime news, Trending News, बैतूल न्यूज, ट्रेंडिंग न्यूज

Crime News, Wife Action, MP News, Betul News, Betul Crime News, MP Crime News, mp news update, Husband-Wife story, madhya pradesh crime news, Trending News, बैतूल न्यूज, ट्रेंडिंग न्यूज

follow google news

Betul Crime News: मध्य प्रदेश के बैतूल में पति-पत्नी के बीच गुटखा खाने को लेकर हुए मामूली विवाद में पति ने ब्लेड से अपना गला काट लिया. पुलिस ने घायल अवस्था में पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका प्राथमिक उपचार कर उसे रेफर किया गया. पुलिस घटना की जांच कर रही है. बैतूल कोतवाली थाना क्षेत्र के गौठाना इलाके में रविवार की रात को पत्नी से नाराज पति ने शराब के नशे में अपने ही हाथ से अपना गला काट लिया.

घटना के पीछे कारण यह था कि पत्नी ने पड़ोसी महिला से गुटखा मांग कर खा लिया जो उसे नागवार गुजरा और उसने घटना को अंजाम दिया. बैतूल कोतवाली टीआई आशीष सिंह पंवार का कहना है कि डायल 100 से उन्हें जानकारी मिली थी कि मनोज पिता शिवराम राठौर निवासी झल्लार हाल मुकाम गऊठाना में अपनी पत्नी पूजा के साथ 3 वर्षों से रह रहा है और मजदूरी का कार्य करता है. दोनों का प्रेम विवाह हुआ था, लेकिन दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता है.

पत्नी पूजा ने कहा- गुटखा ही खाया था

पत्नी पूजा का कहना है, ‘मैंने गुटखा खाया था तो पति ने पूछा क्यों खाया तो मैंने जवाब दिया कि दीदी ने ला कर दिया था इसलिए खा लिया. इसको लेकर नाराज हो गए और उन्होंने कहा कि अपने गुटखा क्यों खाया मुझे बोलना था मैं लाकर देता इसके बाद वह शराब पीने चले गए और घर वापस आकर विवाद शुरू कर दिया. उन्होंने मुझे दो थप्पड़ मार दिए.’

ये भी पढ़िए: अतिक्रमणकारियों ने सरेआम महिला सरपंच को पीट डाला, पुलिस देखती रही तमाशा, सामने आया VIDEO

पूजा ने कहा- ‘इसके बाद मैं घर से बाहर निकल गई और उन्होंने घर के दरवाजे बंद कर लिए मैं अपने भाई के घर चली गई. 100 डायल को फोन किया और सूचना दी थी. पुलिस जब उनके घर गई और दरवाजे खुलवाने की कोशिश की तो दरवाजे खोलने पर देखा कि उसने गले ब्लेड मार ली और खून से लहूलुहान है. पुलिस ने उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया है.

घायल मनोज के हाथ और गले में गंभीर चाेट

घायल मनोज के गले एवं हाथों में गंभीर चोटें आई थीं, जिसके कारण डॉक्टर द्वारा उसे भोपाल रेफर कि ये जाने की सलाह दी थी. जिला अस्पताल चौकी प्रभारी सुरेंद्र वर्मा का कहना है कि मनोज को भोपाल रेफर किया गया था, लेकिन सुबह वो बिना बताए कहीं चला गया है. जिसकी जानकारी नहीं है कि वह घर गया है या किसी दूसरी अस्पताल में.

    follow google newsfollow whatsapp