ग्वालियर में सामने आई गैंगरेप की घटना, इस कांग्रेस विधायक के रिश्तेदारों पर लगे आरोप

हेमंत शर्मा

26 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 26 2023 10:33 AM)

घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर से एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. यह पूरा घटनाक्रम 21 नवंबर का बताया गया है.

Gwalior Gang Rape, Gwalior Crime News, MP Election 2023, Election Code of Conduct, MP Crime News

Gwalior Gang Rape, Gwalior Crime News, MP Election 2023, Election Code of Conduct, MP Crime News

follow google news

MP Election 2023: ग्वालियर में 17 साल की नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ गैंग रेप करने का का सनसनीखेज मामला सामने आया है. गैंगरेप में शामिल दो आरोपी कांग्रेस विधायक अजब सिंह कुशवाह के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर से एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. यह पूरा घटनाक्रम 21 नवंबर का बताया गया है.

एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मोतीझील इलाके में रहने वाली एक 17 साल की नाबालिग लड़की ने थाने पर आकर इस बात की शिकायत दर्ज कराई है कि उसका अपहरण करके उसके साथ गैंगरेप की वारदात को चार आरोपियों ने अंजाम दिया है.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की सोशल मीडिया पर सरविंद कुशवाह के साथ 1 साल पहले दोस्ती हुई थी. 21 नवंबर को सरविंद कुशवाह समेत चार लोगों ने नाबालिक लड़की का अपहरण किया और उसे पुरानी छावनी इलाके में स्थित मोतीझील के पानी प्लांट पर ले गए. यहां नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया गया. उसके साथ मारपीट की गई और जान से मारने की धमकी भी दी गई.

इन आरोपियों पर दर्ज हुआ है मामला

पीड़िता ने इस बात की शिकायत पुरानी छावनी थाने में पहुंचकर की, जिस पर से पुरानी छावनी थाना पुलिस ने सरविंद कुशवाह, रामू कुशवाह, छोटे खान और एक अज्ञात आरोपी समेत चार आरोपियों पर धारा 363, 366, 376, 377, 323, 294, 506, 34 और एससी एसटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. बताया यह भी जा रहा है कि आरोपियों में दो आरोपी सरविंद कुशवाह और रामू कुशवाह सुमावली विधानसभा से कांग्रेस विधायक अजब सिंह कुशवाहा के रिश्तेदार हैं. एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि आरोपी कांग्रेस विधायक के रिश्तेदार हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंकमलनाथ ने भोपाल में बुला लिए अपने सभी 230 प्रत्याशी, मतगणना से पहले कांग्रेस में क्यों मची हलचल

    follow google newsfollow whatsapp