शादी के लिए गिरवी रख दिया मकान, फिर दुल्हन ने किया ऐसा कारनामा कि सिर पीट रहा था बेघर दूल्हा, लेकिन अब…

उमेश रेवलिया

20 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 20 2023 5:44 AM)

Crime News: मध्य प्रदेश के खरगोन में लुटेरी दुल्हन पकड़ी गई है. शादी के सपने दिखाकर और फिर फिल्मी स्टाइल में रुपये लेकर फरार होने वाली लुटेरी दुल्हन को पुलिस ने धर दबोचा है. पुलिस (Police) ने उसके साथियों को भी हिरासत में लिया है. दुल्हन से शादी के लिए दूल्हे ने अपना घर गिरवी […]

Crime News, MP News, Madhya Pradesh, Khargone Fraud, robber bride

Crime News, MP News, Madhya Pradesh, Khargone Fraud, robber bride

follow google news

Crime News: मध्य प्रदेश के खरगोन में लुटेरी दुल्हन पकड़ी गई है. शादी के सपने दिखाकर और फिर फिल्मी स्टाइल में रुपये लेकर फरार होने वाली लुटेरी दुल्हन को पुलिस ने धर दबोचा है. पुलिस (Police) ने उसके साथियों को भी हिरासत में लिया है. दुल्हन से शादी के लिए दूल्हे ने अपना घर गिरवी रखकर पैसों का इंतजाम किया था, लेकिन वह उन्हीं पैसों को लेकर फरार हो गई थी. पुलिस अब तीनों आरोपियों को रिमांड पर रखा गया है. पूछताछ में लुटेरी दुल्हन गैंग से कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है.

खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 16 किलोमीटर दूर मैनगांव थाना पर 12 जून 23 को धामनोद थाना क्षेत्र के डोल निवासी दूल्हा रामेश्वर वानखेड़े ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. दरअसल झूला रामेश्वर वानखेडे बारातियों सहित खरगोन कोर्ट में दुल्हन ममता से शादी के लिए पहुंचा था. लेकिन शादी से पहले ही दुल्हन रुपये लेकर फरार हो गई.

शादी से पहले फरार हो गई दुल्हन
डोल निवासी दूल्हा रामेश्वर वानखेड़े की ममता के साथ शादी तय हुई थी. शादी के लिए दोनों को कोर्ट पहुंचना था. लेकिन खरगोन से 2 किलोमीटर पहले टेमला रोड पर लुटेरी दुल्हन ममता और उसके कुछ साथी मिले. उन लोगों ने दूल्हे के परिजनों से 1 लाख लिए और कहा हम सराफा बाजार से जेवरात खरीद कर कोर्ट पहुंच रहे हैं आप भी वही पहुंचें. दूल्हा बरात सहित कोर्ट में घंटों इंतजार करता रहा, लेकिन ना तो दुल्हन पहुंची और ना ही उसके रिश्तेदार.जब शादी की बात पक्की हुई थी तो दुल्हन पक्ष के लोगों ने 1 लाख रुपये की डिमांड की थी. दूल्हा पक्ष के लोग इस बात पर राजी थे. लेकिन शादी का वादा करके दुल्हन और उसके परिजन फरार हो गए.

ऐसे पकड़े गए आरोपी
मामला सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने जांच दल गठित कर पड़ताल शुरू की. मेनगांव पुलिस ने लुटेरी दुल्हन मामता उर्फ प्रीति और मुख्य आरोपी लंकेश और सुरेश को मेनगांव थाने के अजावद गांव से गिरफ्तार किया. तीनों आरोपियों को सोमवार की शाम सीजेएम न्यायालय में कोर्ट में पेश किया गया. न्यायालय ने लुटेरी दुल्हन को एक दिन और दोनों आरोपियों को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है.

ये भी पढ़ें: भोपाल में एक युवक के साथ कुत्तों जैसा बर्ताव, गुंडों ने गले में फंदा डालकर कहा भौंक, Video वायरल

    follow google newsfollow whatsapp