Gwalior: 21 साल की छात्रा से 6 महीने तक हुई ज्यादती, सहेली के भाई ने की ऐसी हरकत कि पुलिस भी हैरान

हेमंत शर्मा

12 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 12 2024 7:55 PM)

Gwalior Rape Case: ग्वालियर में बीए की छात्रा के साथ रिश्तेदार, उसके दोस्त और उसके दो साथियों ने कई बार दुष्कर्म किया. प्रताड़ित करने के बाद आरोपियों ने छात्रा का वीडियो बनाया, जिसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर कई बार रेप किया. 

mptak
follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बीए की छात्रा के साथ उसके दोस्त और दो साथियों ने कई बार दुष्कर्म किया

point

छात्रा ने हिम्मत करके परिजनों के साथ थाने में कराई FIR

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के मुरार इलाके में रहने वाली बीए की छात्रा के रिश्तेदार उसके दोस्त और उसके दो साथियों ने कई बार दुष्कर्म किया. उसकी पहले एक युवक से दोस्ती हुई थी. जिसने अपने दो और दोस्तों से उसकी मुलाकात कराई. इसके बाद उन्होंने छात्रा का वीडियो बना लिया, जिसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर कई बार रेप किया. 

यहां तक की छात्रा जब गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात भी करा दिया गया. परेशान छात्रा अपने परिजनों के साथ मुरार थाने पहुंची और पुलिस को अपनी आप बीती सुनाई, जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. 

छात्रा को ऐसे फंसाया

दरअसल 21 साल की छात्रा के घर उसकी सहेली आया करती थी. मार्च में छात्रा अपनी सहेली के घर गई थी. सहेली के रिश्तेदार सिद्धार्थ से भी उसकी दोस्ती थी. छात्रा तो घर पर नहीं मिली, उसका सिद्धार्थ घर पर था. वह छात्रा को कमरे में ले गया. यहां उसके साथ गलत हरकत करने लगा. जब छात्रा ने रोका तो उसके भाई की हत्या की धमकी देकर दुष्कर्म किया. इसी बीच छात्रा के वीडियो भी बना लिये. 

ये भी पढ़ें:Morena Crime: बेवफा पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने रच दी खतरनाक साजिश, पुलिस जांच में ऐसे हुआ खुलासा

फिर सिद्धार्थ ने अपने दोस्त राजा से मुलाकात कराई. राजा ने भी धमकाकर उसका शोषण किया. इतना ही नहीं इनके तीसरे दोस्त दीपक पचौरी ने भी छात्रा के साथ रेप किया. तीनों छात्रा को छह महीने से प्रताड़ित कर रहे थे. छात्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर बदनाम करने की धमकी देते थे. 

छात्रा प्रेगनेंट हुई तो दवाएं खिलाई

छात्रा से करीब 20 हजार रुपये भी इन लोगों ने ऐंठ लिये. इसके बाद और रुपयों की मांग की. छात्रा जब गर्भवती हो गई तो गर्भपात कराने के लिए गोलियां खिला दी गई. परेशान छात्रा जब दोपहर में थाने पहुंची तो मुरार थाने का स्टाफ सुबह से रात तक एफआईआर टालता रहा. आधी रात के बाद वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश पर उसकी शिकायत पर रिपोर्ट लिखी गई.

    follow google newsfollow whatsapp