ग्वालियर: बीच सड़क पर गोलियों से भूनकर सरपंच की हत्या, बदला लेने आरोपियों के घर में लगाई आग

सर्वेश पुरोहित

09 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 9 2023 9:13 AM)

Gwalior Crime News: ग्वालियर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है. ग्वालियर (Gwalior) के आरोन स्थित बनहेरी गांव के सरपंच की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया है. हत्या (Murder) के बाद मामला गरमा गया […]

Gwalior Sarpanch murdered by firing , MP News, Crime News

Gwalior Sarpanch murdered by firing , MP News, Crime News

follow google news

Gwalior Crime News: ग्वालियर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है. ग्वालियर (Gwalior) के आरोन स्थित बनहेरी गांव के सरपंच की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया है. हत्या (Murder) के बाद मामला गरमा गया और सरपंच पक्ष के लोग भी आक्रोशित हो उठे. हत्या की खबर सुनते ही सरपंच पक्ष के लोगों ने आरोपियों के घर में आग लगा दी.बनहेरी गांव के सरपंच विक्रम रावत अपनी कार में सवार थे. तभी दो शूटर बाइक पर सवार होकर आए और बीच सड़क पर ताबड़ तोड़ गोलियां चलाईं. आरोपियों ने दिन-दहाड़े गोलियों से भूनकर सरपंच की हत्या कर दी. हत्या की खबर से हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें: प्रेमिका ने शादी से किया इनकार तो UP से आए सिरफिरे आशिक ने रच डाली खौफनाक साजिश



आरोपियों के घर में लगाई आग

गांव में जैसे ही सरपंच की हत्‍या की सूचना पहुंची तो स्‍वजनों आक्रोशित हो उठे और आरोपितों के घरों में आग लगा दी. साथ ही फायरिंग करना शुरू कर दिया. सूचना मिलने पर पुलिस भी गांव में पहुंची, लेकिन पुलिस गांव में घुस नहीं पाई. घटना के बाद मृतक सरपंच के परिजन मृतक के शव को लेकर एसपी ऑफिस पहुंच गए और एसपी ऑफिस पर शव को रखकर चक्का जाम कर दिया. पीडि़त परिवार की मांग थी कि आरोपियो को तत्काल गिरफ्तार किया जाए. साथ ही आरोपियों के मकानों को तोड़ा जाए.

ये भी पढ़ें: Crime News: पैसों के विवाद में बेटे ने पिता को दी दर्दनाक मौत, ऐसे उतारा मौत के घाट

पुरानी रंजिश के चलते हुई हत्या

इस मामले में जिन आरोपियों का नाम सामने आया है, उनके परिवार से सरपंच परिवार का लंबे समय से विवाद चल रहा है. इसी विवाद के चलते डेढ़ साल पहले भी हत्या हुई थी. मृतक सरपंच कांग्रेस समर्थक बताया जा रहा है. मृतक की पत्नी का आरोप है कि इस मामले मे भितरवार से बीजेपी के विधानसभा के प्रत्याशी मोहनसिंह राठौर का भी हाथ है. लिहाजा मोहन सिंह राठौर के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए. वहीं एसपी राजेश चंदेल का कहना है कि इनके बीच पहले से विवाद था, उस विवाद की पेशी थी. उसी को लेकर ये हुआ है. अब पुलिस लगातार आरोपियों को पकड़ने के लिए कार्यवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें: UP संपर्क क्रांति के AC कोच में वैज्ञानिक और उनकी पत्नी पर युवक ने कर दी पेशाब, फिर मचा हंगामा

    follow google newsfollow whatsapp