रतलाम में दिल दहला देने वाली वारदात, बेरहम जेठ ने बहू को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

विजय मीणा

24 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 24 2023 7:20 AM)

रतलाम में एक जेठ ने बहू (छोटे भाई की पत्नी) को दिन दहाड़े जलाकर मौत के घाट उतार दिया. इस दौरान जलती हुई महिला चीखती रही और मदद के लिए पुकारती रही.

MP Crime, women murder, women burnt alive in Ratlam, Ratlam news, women murder in Ratlam, Murder in MP,

MP Crime, women murder, women burnt alive in Ratlam, Ratlam news, women murder in Ratlam, Murder in MP,

follow google news

Crime News: रतलाम (Ratlam) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. रतलाम में एक जेठ ने बहू (छोटे भाई की पत्नी) को दिन दहाड़े जलाकर मौत के घाट उतार दिया. इस दौरान जलती हुई महिला तड़पती रही, चीखती रही और मदद के लिए पुकारती रही, लेकिन कोई उसकी जान न बचा सका. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, उसने हत्या की वजह चौंकाने वाली बताई है.

पुलिस के मुताबिक घटना रतलाम जिले के ग्राम ढोढर की है. ढोढरा में रहने वाली निर्मला के पति प्रकाश ने करीब दस महीने पहले खुदकुशी कर ली थी. पति प्रकाश की मौत के बाद निर्मला अपने दो बच्चों कों लेकर ससुराल के पास ही अलग मकान किराये पर लेकर रहने लगी थी. अपने भाई की मौत के बाद से आरोपी बड़ा भाई निर्मला को जिम्मेदार मानता था. उसने निर्मला पर चरित्रहीन होने के आरोप भी लगाए.

पहले पीटा, फिर पेट्रोल से जलाया

आरोपी सुरेश यह मानता था कि उसके छोटे भाई प्रकाश ने निर्मला की वजह से ही आत्‍महत्‍या की है. इसके चलते वह उससे विवाद करता रहता था. रविवार को उसे मौका मिल गया. आरोपी सुरेश ने पहले महिला को साथ लोहे की राड से मारपीट की और फिर उसे घर से बाहर लेकर आया. इसके बाद बेरहम आरोपी ने निर्मला के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. इससे महिला बुरी तरह झुलस गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पति ने लिखा था सुसाइड नोट

परिवार के पास करोड़ों की जमीन है. जून 2023 में सुरेश और प्रकाश के पिता ने संपति का बंटवारा किया. इसके दो दिन बाद प्रकाश घर से स्कूल जाने का कहकर निकला और उसकी लाश रतलाम के पास ग्राम स्नावदा में मिली. उसने आत्महत्या की थी. उसने सुसाइड नोट छोड़ा था, जिसमें लिखा था कि संपत्ति बंटवारे से पत्नी खुश नहीं है. अगर बंटवारे को सही मानना है तो बड़े भैया का हिस्सा मेरी पत्नी को दे दो और मेरा हिस्सा बड़े भैया को दिया जाए. पत्नी के लिए लिखा था की वह मेरी मौत के बाद वह दूसरी शादी कर सकती है. अगर पत्नी दूसरी शादी करती है तो मेरे दोनों बच्चों को मेरी दीदी को सौंप दिया जाएं और पत्नी को केवल दस लाख रुपए दे दिए जाएं.

सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपी जेठ को हिरासत में लेकर थाने ले गए. महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए जावरा के सरकारी अस्पताल भिजवाया गया है. एसपी राहुल कुमार लोढा ने बताया कि जेठ को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: INDORE: पालतू कुत्ते के भौंकने पर हुआ विवाद, पड़ोसी ने बुजुर्ग महिला को दी खौफनाक सजा

    follow google newsfollow whatsapp