बेटी ने कहा प्रेमी के साथ रहूंगी, गुस्साए पिता ने ये कहा और थाने में पहना दिया कफन

आकाश चौहान

• 04:32 PM • 26 Jun 2023

MP News: मध्य प्रदेश के मंदसौर में मुस्लिम प्रेमी के साथ शादी करने पर बेटी को पिता ने ऐसी सजा दी कि जिसने भी सुना वह हैरान रह गया. डेढ़ साल बाद पुलिस के सामने थाने पेश हुई बेटी से मिलने पिता आए और उन्होंने बेटी को घर चलने के लिए कहा, लेकिन बेटे ने […]

daughter said that she will live with her lover, the angry father said this and wrapped her in the police station

daughter said that she will live with her lover, the angry father said this and wrapped her in the police station

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश के मंदसौर में मुस्लिम प्रेमी के साथ शादी करने पर बेटी को पिता ने ऐसी सजा दी कि जिसने भी सुना वह हैरान रह गया. डेढ़ साल बाद पुलिस के सामने थाने पेश हुई बेटी से मिलने पिता आए और उन्होंने बेटी को घर चलने के लिए कहा, लेकिन बेटे ने साफ इंकार कर दिया और कहा कि अब मैं अपने प्रेमी के साथ ही रहूंगी, इससे नाराज हुए पिता ने पुलिस के सामने ही बेटी को कफन पहना दिया और उसके ऊपर माला भी पहना दी. इसके बाद कहा- तुम मेरे लिए मर गई हो.

मामला मंदसौर जिले के नाहरगढ़ थाने का है, जहां पिछले साल एक हिंदू युवती अपने एक मुस्लिम मित्र के साथ चली गई थी. लड़की ने अपने मुस्लिम मित्र से ही शादी कर ली है. करीब डेढ़ साल बाद रविवार को नाहरगढ़ थाने में पेश हुई थी. उक्त युवती के साथ एक वकील और भी आए थे, बताया गया कि लड़की अब मुंबई में रह रही है. लड़की की पहचान और उससे बातचीत के लिए उसके पिता को थाने पर बुलवाया गया, जहां युवती ने अपने पिता के साथ जाने से साफ इनकार कर दिया.

पिता ने पुलिस के सामने ही पहना दिया कफन
इससे नाराज लड़की के पिता ने भी उससे सारे रिश्ते नाते तोड़ने का फैसला किया. अपने साथ यह लोग एक कफन और माला भी लेकर आए थे, जो उन्होंने जीवित युवती को ही पहना दिया.

युवती के पिता ने बताया, ”मेरी बच्ची जो कॉलेज पढ़ने जाती थी साल डेढ़ साल पहले कॉलेज जाते हुए बस स्टैंड पर उसका अपहरण हुआ या किसी के साथ भागी कुछ पता नहीं चला. लड़की डेढ़ साल बाद अपना वकील लेकर थाने आई और उसने अपने कागज पेश किए. जो मुझे मान्य नहीं है, ना ही समाज और धर्म को मान्य हैं. मैंने अपनी बेटी को वहीं से मृत मानते हुए, कफन पहनाकर उसको अंतिम विदाई दी है.”

केस वायरल होने पर नाहरगढ़ थाने के ASI और दो कॉन्स्टेबल लाइन हाजिर
मामला जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो मंदसौर एसपी अनुराग सूजनिया ने नाहरगढ़ थाने के एक ASI और 2 कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया है. पूरे मामले को लेकर SDOP नरेंद्र सोलंकी ने बताया कि इस मामले में थाने पर लड़की पर कफन डालने के मामले में लापरवाही बरतने वाले 2 आरक्षकों व एक ASI को सस्पेंड कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: जिंदा बेटी का कर दिया पिंडदान, शोक पत्र बांटकर दिया मृत्युभोज; जानें चौंकाने वाला पूरा मामला

    follow google newsfollow whatsapp