रंगदारी, हत्या के प्रयास जैसे गंभीर अपराधों के वारंटी की निकल गई हेकड़ी, पुलिस ने निकाला जुलूस

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

31 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 31 2023 4:25 AM)

INDORE NEWS: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में अपराधिक घटना लगातार बढ़ती जा रही हैं. पिछले दिनों खजराना थाना (Khajrana police) क्षेत्र में एक बदमाश ने चाकूबीजी की घटना को अंजाम दिया था. इसी तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने आरोपियों का जुलूस निकाला. इस दौरान आरोपी अकरम खान (Akram Khan) […]

indore crime news knife wielding accused arrested in indore indore police took out procession

indore crime news knife wielding accused arrested in indore indore police took out procession

follow google news

INDORE NEWS: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में अपराधिक घटना लगातार बढ़ती जा रही हैं. पिछले दिनों खजराना थाना (Khajrana police) क्षेत्र में एक बदमाश ने चाकूबीजी की घटना को अंजाम दिया था. इसी तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने आरोपियों का जुलूस निकाला. इस दौरान आरोपी अकरम खान (Akram Khan) ने जुलूस के दौरान अपने दोनों कान पड़कर उठक बैठक कर जुर्म नहीं करने की बात कही, आपको बता दें आरोपी अकरम खान पर हत्या का प्रयास का मामला था.

दरअसल मामला इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र का है, जहां अकरम उर्फ चुटकू ने क्षेत्र में एक व्यक्ति को चाकू मार कर घायल किया था. जैसे ही जानकारी खजराना पुलिस को लगी तो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करते हुए, उसके घर पर दबिश दी और उसे गिरफ्तार किया है. आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार होने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसके पहले ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पर पहले भी 17 से अधिक अपराध दर्ज हैं, इसलिए पुलिस ने उसका आपराधिक रिकॉर्ड देखते हुए उस पर रासुका की करवाई कर भोपाल जेल भेज दिया है.

Loading the player...

उठक- बैठक करते नजर आया अपराधी

आरोपी अकरम खान खजराना का रहने वाला है. उसके विरुद्ध 17 मामले दर्ज हैंण् लगभग सभी गंभीर किस्म के अपराध हैं. जिसमें राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम NSA के तहत गिरफ्तार कर कार्यवाही की गई है. थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी अकरम का भोपाल जिले का वारंट बना है. और आरोपी अकरम को भोपाल भेजा जा रहा है, भोपाल भेजने के पूर्व आरोपी को खजराना क्षेत्र में जुलूस निकाला गया जहां आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था. जुलूस में आरोपी अकरम कान पड़कर उठक बैठक लगाकर माफी मांगता नजर आया.

ये भी पढ़ें: बारिश के लिए टोटका: गधे को माला पहनाई, हाथ जोड़े; फिर पटेल काे बैठाकर श्मशान घाट तक घुमाया

    follow google newsfollow whatsapp