Indore: HIV पॉजीटिव मरीज को थप्पड़ मामले का मामला गरमाया, जूनियर डॉक्टर ने की सुसाइड की कोशिश

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

04 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 4 2023 9:14 AM)

Indore News: इंदौर के एमवाय अस्पताल में डॉक्टर द्वारा मरीज को थप्पड़ जड़ने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब एचआईवी मरीज को थप्पड़ जड़ने वाले जूनियर डॉक्टर ने सुसाइड की कोशिश की. जिसके बाद इस मामले ने और भी तूल पकड़ लिया. जूनियर डॉक्टर की सुसाइड की खबर फैलते ही तमाम […]

MY Junior doctor attempts suicide, mp news, indore mp news

MY Junior doctor attempts suicide, mp news, indore mp news

follow google news

Indore News: इंदौर के एमवाय अस्पताल में डॉक्टर द्वारा मरीज को थप्पड़ जड़ने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब एचआईवी मरीज को थप्पड़ जड़ने वाले जूनियर डॉक्टर ने सुसाइड की कोशिश की. जिसके बाद इस मामले ने और भी तूल पकड़ लिया. जूनियर डॉक्टर की सुसाइड की खबर फैलते ही तमाम जूनियर डॉक्टर अस्पताल पहुंचे और हंगामा कर दिया. अस्पताल में तीन थानों की पुलिस तैनात की गई है.

इस मामले की शुरुआत 28 अक्टूबर को हुई थी. 55 वर्षीय व्यक्ति का एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जूनियर डॉ. आकाश कौशल ने घायल मरीज का इलाज शुरू किया. जानकारी के मुताबिक मरीज के पर्चे में एचआईवी पॉजिटिव लिखा था. जिसके बाद डॉक्टर ने मरीज की पिटाई शुरू कर दी और कहने लगे कि ये पहले ये क्यों नहीं बताया.

ये भी पढ़ें: लड़की लापता हुई तो मां ने दर्ज कराई अपहरण की FIR, फिर वह घर के पीछे मिली इस हाल में

वीडियो सामने आया तो हुआ एक्शन

जूनियर डॉक्टर द्वारा मारपीट का वीडियो मरीज के किसी परिजन ने बना लिया. स्ट्रेचर पर लेटे घायल मरीज की डॉक्टर ने बुरी तरह पिटाई की. मरीज का हाथ मोड़ा और गालियां भी दीं. मारपीटा का ये वीडियो स्थानीय भाजपा नेता को भेजा गया. जब मामला प्रकाश में आया तो आरोपी डॉक्टर कौशल को सस्पेंड कर दिया गया. साथ ही मामले की जांच के लिए कमेटी बनाई गई.

मच्छर मारने की दवाई पीकर जान देने की कोशिश

सस्पेंड किए जाने के बाद जूनियर डॉक्टर आकाश कौशल ने जान देने की कोशिश की. शुक्रवार रात मच्छर मारने की दवा पीकर सुसाइड की कोशिश की. डॉक्टर आकाश ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसे पुलिस ने बरामद किया है. सुसाइड नोट में किसी को मुंह नहीं दिखा पाने की बात लिखी है. हालांकि समय रहते उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया और जान बचा ली गई.

ये भी पढ़ें: कॉलेज में साथ पढ़ने वाली युवती की सिर कुचलकर हत्या, फिर आरोपी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

    follow google newsfollow whatsapp