शादीशुदा प्रेमिका के घर अचानक पहुंचा प्रेमी फिर किया ऐसा काम, जानकर पुलिस भी हैरान

सर्वेश पुरोहित

24 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 24 2023 11:23 AM)

ग्वालियर शहर के झांसी रोड थाना क्षेत्र के देव नगर इलाके में एक युवक ने अपनी कथित प्रेमिका के घर जाकर खुद को गोली मार ली. पेट में गोली लगने के बाद गंभीर हालत में युवक को जयारोग्य चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

Gwalior Crime News Lover shocked police shooting married girlfriend house surprising twist in story mp crime

Gwalior Crime News Lover shocked police shooting married girlfriend house surprising twist in story mp crime

follow google news

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक दिलदहलाने वाली घटना सामने आई है. शहर के झांसी रोड थाना क्षेत्र के देव नगर इलाके में एक युवक ने अपनी कथित शादीशुदा प्रेमिका के घर पहुंच गया और वहां पहुंचकर खुद को गोली मार ली. पेट में गोली लगने के बाद गंभीर हालत में युवक को जयारोग्य चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां युवक का ऑपरेशन कर उसके पेट से गोली निकलने की प्रक्रिया शुरू की गई है. पता चला है कि नीरज उर्फ विकास परिहार गड्ढे वाले मोहल्ले में रहता है. यह सुबह बाइक पर अपने दो दोस्तों के साथ देवनगर में अपनी कथित प्रेमिका युवती के घर पहुंचा.

जानकारी विवाहिता का पति उस समय अपने तेल मिल पर काम करने के लिए चला गया था. घर में उसकी पत्नी अकेली थी. युवती ने विकास उर्फ नीरज को घर से चले जाने को कहा तो उसने कट्टा निकाल लिया. इस पर युवती ने युवक को कमरे में बंद कर दिया और अपनी मां को फोन लगा दिया. इस बीच नीरज उर्फ विकास ने कट्टे से अपने पेट में गोली मार ली. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें: बाप-बेटे के रिश्तों का हुआ ऐसा कत्ल, वारदात सुनकर पुलिस का कलेजा भी मुंह को आ गया

पहले भी भगाकर ले गया था प्रेमी

गोली लगने से घायल हुए विकास को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पता चला है कि इस विवाहित युवती को विकास एक बार पहले भी अपने साथ भगा कर ले गया था. युवती से विकास की पुरानी पहचान है। लेकिन वह अब उसके साथ रहना नहीं चाह रही थी. इसी को लेकर विकास शुक्रवार सुबह उसके देवनगर स्थित घर पर पहुंच गया और अपने साथ चलने के लिए दवाब बनाने लगा.

युवती ने किया विरोध तो आरोपी ने कट्टा निकालकर धमकाया

युवती ने जब विकास की बातों का विरोध किया तो उसने जेब से कट्टा निकाल लिया. वो विवाहिता को धमकाने लगा. इस पर युवती ने अपनी मां को फोन किया. इस बीच विकास ने कट्टे से खुद को गोली मार ली. फिलहाल उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने मौके से कट्टे को भी बरामद कर लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp