MP के मैहर में निर्भया कांड जैसी हैवानियत, आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर, बच्ची की हालत नाजुक

योगीतारा दूसरे

29 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 29 2023 7:43 AM)

Mp News: मध्यप्रदेश के सतना जिले में दिल्ली की निर्भया कांड जैसी हैवानियत सामने आई है. यहां आरोपियों ने 10 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप (maihar gangrape case) की वारदात को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं, मासूम के प्राइवेट पार्ट में लाठी डालने की बात भी सामने आ रही है. बच्ची के शरीर […]

Brutality like Nirbhaya incident in MP's Maihar, bulldozers run at the house of the accused

Brutality like Nirbhaya incident in MP's Maihar, bulldozers run at the house of the accused

follow google news

Mp News: मध्यप्रदेश के सतना जिले में दिल्ली की निर्भया कांड जैसी हैवानियत सामने आई है. यहां आरोपियों ने 10 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप (maihar gangrape case) की वारदात को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं, मासूम के प्राइवेट पार्ट में लाठी डालने की बात भी सामने आ रही है. बच्ची के शरीर पर कई जगह दांत से काटने के निशान भी मिले हैं, बच्ची का इलाज फिलहाल जिला अस्पताल में किया जा रहा है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा दोनों आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी मंदिर प्रबंधन में दैनिक वैतिन भोगी कर्मचारी हैं. गुरुवार दोपहर 2 बजे दोनों लड़की को बहला-फुसलाकर मां शारदा मंदिर के पास पहाड़ियों पर ले गए. यहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और मारपीट भी की. खून से सनी मासूम को गंभीर हालत में बच्ची को उसके परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. 

मैहर के दोनों हैवानों के ढहाए गए घर

मैहर में 10 साल की बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले दोनों आरोपियों के घर पर सरकार ने बुलडोजर (buldozer) चला दिया.  दोनों आरोपियों को घर के दस्तावेज दिखाने के लिए 24 घंटे की मोहलत दी गई थी. सुबह-सुबह ही प्रशासन लाव लश्कर के साथ पहुंचा और घर गिराने की कार्यवाही शुरू हुई. रवि का घर जहां ढहा दिया गया तो अतुल के घर को गिराने पहुंचे प्रशासनिक अफसरों के सामने अतुल के परिजनों ने हाथ जोड़कर घर ढहाने से पहले जांच कराए जाने की बात कही है.

कमलनाथ ने की एक करोड़ देने की मांग

घटना पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj)  ने नाराजगी जताते हुए पुलिस को सख्त कार्रवाई करने की हिदायत दी है. उन्होंने लड़की को बेहतर इलाज मुहैया कराने का निर्देश भी दिया है. घटना की निंदा करते हुए, मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ (kamalnath) ने कहा है कि इस घटना ने 2012 में दिल्ली (delhi) में हुई निर्भया मामले (nirbhya case) की याद दिला दी है. पूर्व सीएम ने ट्वीट कर कहा है कि बहनों और बेटियों के साथ ऐसी घटनाएं मध्य प्रदेश में लगातार हो हो रही हैं. उन्होंने लड़की के लिए बेहतर इलाज और 1 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद की मांग की है.

ये भी पढ़ें: मां शारदा भवानी के शहर में 10 साल की बच्ची के साथ 2 युवकों ने किया दुराचार, बच्ची की हालत नाजुक

    follow google newsfollow whatsapp