दिन दहाड़े क्लीनिक में घुसा युवक और डॉक्टर दंपति को गोलियों से भूना, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

पवन शर्मा

• 11:57 AM • 30 Sep 2023

Crime News: छिंदवाड़ा (Chhindwara) जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिले के अमरवाड़ा (Amarwada) में दिन दहाड़े एक शख्स डॉक्टर के क्लीनिक में घुस गया और डॉक्टर और उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं आरोपी ने दोनों पर जानलेवा हमला करने के बाद, खुद को […]

doctor couple murder in amarwara, mp news, crime news, chhindwara

doctor couple murder in amarwara, mp news, crime news, chhindwara

follow google news

Crime News: छिंदवाड़ा (Chhindwara) जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिले के अमरवाड़ा (Amarwada) में दिन दहाड़े एक शख्स डॉक्टर के क्लीनिक में घुस गया और डॉक्टर और उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं आरोपी ने दोनों पर जानलेवा हमला करने के बाद, खुद को भी गोली मारकर सुसाइड (Suicide) करने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें: खड़ेश्वरी महाराज को सता रहा था ये डर, इसलिए साध्वी की करा दी गला घोंट कर हत्या

डॉक्टर दंपति की गोली मारकर हत्या

आरोपी सोनू मालवीय दिन दहाड़े डॉक्टर के क्लीनिक में घुसा और ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगा. डॉक्टर पति की जिंदगी बचाने के लिए पत्नी बीच में आई और जान बख्शने की गुहार लगाई. लेकिन हत्या की सनक में आरोपी नहीं माना और दोनों के शरीर पर धड़ाधड़ गोलियां दाग दीं. इसके बाद खुद को भी गोली मार ली. गोलियों की आवाज से इलाके में हड़कंप मच गया. मामले की जानकारी लगते ही तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान दंपति ने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: उज्जैन रेप केस: होश आने पर पीड़ित मांग रही स्कूल ड्रेस, कांग्रेस ने दिया दिल्ली में ईलाज का ऑफर

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. इस मामले में FIR दर्ज की गई है. हालांकि हत्या की वजह अब तक सामने नहीं आ सकी है. पुलिस इस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है. एएसपी अवध प्रताप सिंह का कहना है कि विवेचना में जो भी तथ्य आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. छिंदवाड़ा ASP अवध प्रताप सिंह ने बताया कि अमरवाड़ा में डॉ महेश डेहरिया ओर उनकी पत्नी जो चिकित्सा का कार्य करते हैं उनको एक सोनू मालवीय नाम के लड़के ने गोली मारी है. डॉक्टर को बचाने उनकी पत्नी सामने आईं, तो पत्नी को भी पीठ में गोली लगी. इसके बाद आरोपी ने स्वयं को भी गोली मार ली. उसके सिर में चोट है.

ये भी पढ़ें: उज्जैन रेप केस: आरोपी का पिता बोला, ‘बेटे को जेल नहीं, गोली से उड़ा दो’, किया सनसनीखेज खुलासा

    follow google newsfollow whatsapp