Indore: जान देकर चुकाना पड़ी एक टमाटर की कीमत, जानें पूरा मामला

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

02 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 2 2023 11:43 AM)

Indore Crime News: टमाटर के आसमान छूते दाम हर किसी के लिए परेशानी बने हुए हैं, लेकिन टमाटर (Tomato) एक व्यक्ति की जान पर भारी पड़ गया. टमाटर खाने की कीमत उसे जान देकर चुकानी पड़ी. दरअसल इंदौर (Indore) में एक युवक ने सब्जी के ठेले से उठाकर टमाटर खा लिया था, जिससे नाराज होकर […]

indore murder for tomato, mp news, indore

indore murder for tomato, mp news, indore

follow google news

Indore Crime News: टमाटर के आसमान छूते दाम हर किसी के लिए परेशानी बने हुए हैं, लेकिन टमाटर (Tomato) एक व्यक्ति की जान पर भारी पड़ गया. टमाटर खाने की कीमत उसे जान देकर चुकानी पड़ी. दरअसल इंदौर (Indore) में एक युवक ने सब्जी के ठेले से उठाकर टमाटर खा लिया था, जिससे नाराज होकर ठेले वाले ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाकू से हमला कर दिया फिर उसकी पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी.

मामला इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र का है. मामूली विवाद में हत्या की बात सुनकर हर कोई हैरान है. सीसीटीवी फुटेज की मदद से अहम जानकारी सामने आई है, जिसके बाद मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

टमाटर पर शुरू हुआ विवाद

तीन दिन पहले मुकेश नामक युवक ने निखिल नरवर के सब्जी के ठेले पर से टमाटर उठा लिए. इस पर सब्जी वाले निखिल नरवर और उसके ठेले पर खड़े 2 साथी आकाश और सौरभ ने मुकेश पाल के साथ अभद्र व्यवहार किया. मुकेश ने उन्हें चाकू मार देने की बात कह दी. धीरे-धीरे विवाद बढ़ता गया.जिसके बाद निखिल, आकाश और सौरभ ने मिलकर मुकेश के साथ मारपीट शुरू कर दी. जिससे मुकेश बुरी तरह घायल हो गया. इसके बाद उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया. उपचार के दौरान मुकेश पाल की मौत हो गई

आरोपियों से पूछताछ

छत्रीपुरा पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए मर्ग कायम किया और मामले की जांच शुरू की. सीसीटीवी खंगालने पर युवकों की भूमिका संदिग्ध दिखाई दी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है. अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक तीनों आरोपी बदमाश हैं. ये पहले भी कई लोगों से मारपीट की घटना को अंजाम दे चुके हैं. अब पुलिस आरोपियों के पुराने रिकॉर्ड निकाल रही है.

ये भी पढ़ें: गुना में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, महिला समेत 6 गिरफ्तार; अमीर व्यापारियों को लेते थे झांसे में

    follow google newsfollow whatsapp