सिगरेट पर हुआ विवाद तो नाबालिग छात्र ने सीनियर पर किया चाकू से हमला, इलाज के दौरान हुई मौत

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

29 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 29 2023 11:28 AM)

Crime News: इंदौर में हत्या का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र ने अपने सीनियर की हत्या (Murder) कर दी. मर्डर की वजह हैरान करने वाली है. जानकारी में सामने आया है कि सिगरेट (Cigarette) पीने को लेकर दोनों छात्रों के बीच विवाद हुआ था, […]

student murder in indore, mp news, crime news

student murder in indore, mp news, crime news

follow google news

Crime News: इंदौर में हत्या का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र ने अपने सीनियर की हत्या (Murder) कर दी. मर्डर की वजह हैरान करने वाली है. जानकारी में सामने आया है कि सिगरेट (Cigarette) पीने को लेकर दोनों छात्रों के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद आरोपी ने हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है.

सिगरेट को लेकर शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि एक छात्र ने दूसरे छात्र के शरीर में चाकू घोंप दिया. आरोपी ने पीड़ित के शरीर में 4-5 बार वार किया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

सिगरेट पीने पर हुआ विवाद

मामला इंदौर (Indore)  शासकीय स्वामी विवेकानंद स्कूल का है. जहां छात्रों में खूनी संघर्ष होने का मामला सामने आया. छात्रों में हुए खूनी संघर्ष के पीछे आपसी विवाद की बात सामने आई. स्वामी विवेकानंद शासकीय स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं और 11वीं के छात्रों के बीच सिगरेट की बात को लेकर विवाद हो गया था. सीनियर ने जूनियर की शिकायत स्कूल में की थी. इसी बात से नाराज जूनियर ने सीनियर छात्र की हत्या कर दी. दोनों ही छात्रों में विवाद शुरू हुआ, बाद में ये विवाद इतना बढ़ गया कि सत्यम नाम के एक छात्र ने समर्थ नाम के दूसरे छात्र को चाकू मार दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.

भागने की फिराक में था आरोपी

चाकू मारने के बाद आरोपी छात्र भागने की फिराक में था, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर दिया. आरोपी छात्र की सिगरेट पीते हुए वीडियो भी सामने आयी है. जानकारी के मुताबिक सिगरेट पीने को लेकर की गई शिकायत से आरोपी नाराज था. इसको लेकर आज सुबह भी दोनों के बीच में विवाद हुआ था. जिसके बाद आरोपी सत्यम ने चाकू मारकर अपने सीनियर समर्थ की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: MP के मैहर में निर्भया कांड जैसी हैवानियत, आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर, बच्ची की हालत नाजुक

    follow google newsfollow whatsapp