MP News: ऑटो ड्राइवर की इन हरकतों से परेशान थी छात्रा, उठाया ऐसा स्टेप कि रो रहा परिवार

विवेक सिंह ठाकुर

01 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 1 2023 2:01 PM)

MP Crime News: मध्य प्रदेश (MP Crime News) के विदिशा (Vidisha News) जिले की तहसील लटेरी में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा ने मुस्लिम ऑटो ड्राइवर (Auto Driver) की छेड़छाड़ और धमकियों से परेशान होकर घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या (Commit Suicide) कर ली. मृतका की मौत के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों […]

MP News: Auto driver used to molest, then threatened, fed up, 12th student commits suicide

MP News: Auto driver used to molest, then threatened, fed up, 12th student commits suicide

follow google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश (MP Crime News) के विदिशा (Vidisha News) जिले की तहसील लटेरी में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा ने मुस्लिम ऑटो ड्राइवर (Auto Driver) की छेड़छाड़ और धमकियों से परेशान होकर घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या (Commit Suicide) कर ली. मृतका की मौत के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों ने लटेरी सिरोंज नेशनल हाईवे पर शव रखकर चक्का जाम कर दिया. परिजनों का आरोप है कि युवक उसे परेशान करता था, जिसके कारण वह डरी सहमी रहती थी और उसने घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है, पुलिस इस प्रकरण में मामला दर्ज कर रही है.

मृतका के पिता का आरोप है कि आमिर नाम का लड़का जो ऑटो चालक है, उसकी लड़की को परेशान करता था. धमकी देता था और दबाव बना रहा था, जिसके कारण छात्र दहशत में थी. कल शाम को भी वह इसी स्थिति में घर आई थी और आज उसने घर पर पंखे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. हमने अपनी बेटी से पूछा भी था वह टेंशन में लग रही थी जब हमने घर पर देखा तो फौरन ही हम उसे अस्पताल लेकर गए.

लटेरी की 12वीं की छात्रा के मामले में परिजनों ने आरोप लगाए हैं, उसको लेकर उन्होंने बताया कि एक विशेष समुदाय का व्यक्ति उसे प्रताड़ित करता था. तब हमने उसमें प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है. धारा 306 पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

लटेरी के एसडीओपी अजय मिश्रा ने बताया कि 16 वर्ष की बालिका ने आत्महत्या की है. इसमें उनके अभिभावक का कहना है कि विशेष समुदाय का व्यक्ति प्रताड़ित करता था. इसलिए ऐसी घटना घटी है. हमने मामला पंजीबद्ध कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

ऑटो चालक आमिर उस पर दबाव बना रहा था: मृतका के पिता

मृतका के पिता ने बताया कि मेरी लड़की 12वीं की छात्रा थी, वह शाम से बहुत टेंशन में लग रही थी. वहीं रहने वाला एक ऑटो चालक आमिर उसे बहुत दबाव बना रहा था. धमकी दे रहा था जिसके कारण वह बहुत टेंशन में थी. मैंने उससे पूछा कि कोई बात हो तो बताओ अभी उसकी मम्मी आई है और मैं बाहर बैठा था. वह पढ़ रही थी मुझे थोड़ी पता था कि ऐसा हो जाएगा अंदर जाकर देखा तो हमारी लड़की फांसी के फंदे पर झूली थी. हमने रस्सी काट कर फौरन अस्पताल लेकर आए, लेकिन अपनी बेटी को बचा नहीं पाए.

    follow google newsfollow whatsapp