MP NEWS: BJP विधायक के बेटे की गुंडागर्दी, आदिवासी युवक को गोली मार हो गया फरार

हरिओम सिंह

04 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 4 2023 3:39 AM)

MP NEWS: मध्यप्रदेश के सिंगरौली में बीजेपी विधायक के बेटे की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. यहां पर सिंगरौली के भाजपा विधायक रामलल्लू वैश्य के बेटे विवेकानंद वैश्य पर आरोप है कि उसने एक आदिवासी युवक पर गोली चलाई. गोली युवक के हाथ में लगी. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और […]

Sidhi district crime news mp bjp mp crime news

Sidhi district crime news mp bjp mp crime news

follow google news

MP NEWS: मध्यप्रदेश के सिंगरौली में बीजेपी विधायक के बेटे की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. यहां पर सिंगरौली के भाजपा विधायक रामलल्लू वैश्य के बेटे विवेकानंद वैश्य पर आरोप है कि उसने एक आदिवासी युवक पर गोली चलाई. गोली युवक के हाथ में लगी. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और पीड़ित युवक की शिकायत पर आरोपी विवेकानंद वैश्य के खिलाफ मोरवा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है.

जिले के मोरवा थाना इलाके में गुरुवार की शाम को यह घटना हुई. पीड़ित आदिवासी युवक सूर्यप्रकाश ने बताया कि उसके भाई के साथ कुछ लोग विवाद कर रहे थे. वह उस दौरान मौके पर पहुंचा तो कार में बैठे विधायक के बेटे ने मुझ पर फायरिंग कर दी. गोली सीधे हाथ में आकर लगी, जिसके बाद विधायक का बेटा विवेकानंद मौके से भाग गया.

सूर्यप्रकाश का कहना है कि उसके भाई के साथ जो लोग झगड़ा कर रहे थे, वह उनके बीच में बीच बचाव करने की कोशिश कर रहा था. विवाद करने वाले युवक का नाम दीपक पनिका है लेकिन उसी वक्त कार में बीजेपी विधायक का बेटा विवेकानंद बैठा हुआ था और उसने बिना कुछ कहे सीधे गोली चला दी.

ग्रामीणों ने फोड़ा कार का कांच

गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे गए. उन्होंने विधायक के बेटे की कार का कांच फोड़ दिया. आरोपी विवेकानंद मौके से कार लेकर भाग गया. सिंगरौली एसडीओपी राजीव पाठक का कहना है कि आरोपी विवेकानंद वैश्य के खिलाफ देर रात हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी फिलहाल फरार है और उसकी तलाश की जा रही है.

बीजेपी विधायक के बेटे पर कई वारदातों के आरोप

कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने आरोप लगाए हैं कि बीजेपी विधायक का बेटा विेवेकानंद वैश्य पहले भी कई वारदात कर चुका है. कांग्रेसी नेताओं के अनुसार अब तक 10 साल में कई आपराधिक घटनाओं में उसका नाम सामने आया है लेकिन बीजेपी विधायक का बेटा होने की वजह से पुलिस ने उसके खिलाफ अब तक ठोस कार्रवाई नहीं की.

ये भी पढ़ेंमुरैना जेल में कैदियों के साथ कौन कर रहा है जमकर मारपीट, इनको बचाने अधिकारियों को आना पड़ा

    follow google newsfollow whatsapp