MP NEWS: घर में घुसकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा, फिर मिली उसे ऐसी सजा

खेमराज दुबे

10 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 10 2023 7:01 AM)

Sheopur News:  मध्यप्रदेश के श्योपुर में घर में घुसकर एक महिला के साथ ज्यादती की घटना को अंजाम देने वाला एक आरोपी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. जिसे ग्रामीणों ने रस्सी के सहारे पेड़ से बांधकर लाठी डंडों से बड़ी ही बेरहमी से पीटा दिया. इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. पेड़ […]

MP NEWS: The accused who entered the house and raped was caught by the villagers, then he got such punishment

MP NEWS: The accused who entered the house and raped was caught by the villagers, then he got such punishment

follow google news

Sheopur News:  मध्यप्रदेश के श्योपुर में घर में घुसकर एक महिला के साथ ज्यादती की घटना को अंजाम देने वाला एक आरोपी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. जिसे ग्रामीणों ने रस्सी के सहारे पेड़ से बांधकर लाठी डंडों से बड़ी ही बेरहमी से पीटा दिया. इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. पेड़ से बांधकर पीटे जाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

घटना श्योपुर जिले के विजयपुर थाना क्षेत्र के भैंसाई गांव की है, जहां 8 अगस्त मंगलवार सुबह मुरैना जिले की सबलगढ़ थाना इलाके के डिंगवार गांव निवासी आरोपी रंजीत रावत विजयपुर थाना इलाके के भैंसाई गांव में अपनी बुआ के यहां आया था. जिस पर एक परिवार के लोगों ने घर में घुसकर महिला के साथ दरिंदगी करने के आरोप लगाकर उसे रस्सी के सहारे पेड़ से बांध दिया और फिर लाठी-डंडों पिटाई कर दी. 

पुलिस मामला दर्ज कर की जांच शुरू

ग्रामीणों की मारपीट के बाद आरोपी युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, इसके बाद महिला के परिजन और ग्रामीणों ने उसे विजयपुर थाना पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी पर महिला के साथ दुष्कर्म करने की शिकायत पर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बुधवार की देर शाम मारपीट का लाइव वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने महिला के परिजनों के खिलाफ भी मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

विजयपुर थाने के जांच अधिकारी जय सिंह कुश्तवार का कहना है कि, भैंसाई गांव के कुछ लोगों ने एक युवक को पेड़ से बांधकर पीटा गया है, उन्होंने आरोप लगाए हैं कि आरोपी ने उनकी महिला के साथ दरिंदगी की है आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp