OMG: महिला को आई डकार तो दो पक्षों में हो गया बवाल, जमकर हुई मारपीट, चले चाकू

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

28 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 28 2023 4:44 PM)

MP Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. यहां एक महिला को एसिडिटी के चलते डकार क्या आ गई, इसे लेकर दो परिवारों में विवाद हो गया और ये इतना बढ़ा की बात मारपीट तक जा पहुंच गई. यहां तक की चाकूबाजी भी हुई. जब मामला पुलिस तक पहुंचा […]

OMG mp news indore news ruckus two families over woman fierce fighting crime news

OMG mp news indore news ruckus two families over woman fierce fighting crime news

follow google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. यहां एक महिला को एसिडिटी के चलते डकार क्या आ गई, इसे लेकर दो परिवारों में विवाद हो गया और ये इतना बढ़ा की बात मारपीट तक जा पहुंच गई. यहां तक की चाकूबाजी भी हुई. जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो वह भी सुनकर हैरान रह गए. यूं तो विवाद कई वजहों से हो सकता है, लेकिन डकार लेने की वजह से हंगामा हो जाए, ऐसा पहली बार सुनने में आया है. जो भी सुनेगा, वो सोच में पड़ जाएगा कि आखिर डकार लेने में ऐसा क्या हो गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई. इसे लेकर चाकू तक चल गए, जिसमें में एक शख्स बुरी तरह से घायल भी हो गया.

मामला इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र के संजय नगर का है, यहां पर राहुल नामक युवक की मां की रविवार की रात तबीयत बिगड़ गई. उन्हें एसिडिटी होने पर डकारें आईं, इसके चलते पड़ोसी आकाश ने आपत्ति जता दी. बताया जा रहा है कि राहुल की मां पहले से ही घर में जोर-जोर से डकार लिया करती थी. इसे लेकर बीती रात पड़ोसी ने आपत्ति जताई, जिसके बाद दोनों परिवार आमने-सामने आ गए. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों परिवारों के बीच मारपीट हो गई. इस दौरान एक पक्ष चाकू से हमला कर दिया. मामला पुलिस तक पहुंच गया तो वह भी इसे सुनकर दंग रह गए.

पुलिस ने दर्ज की दोनों पक्षों की FIR

आकाश ने शिकायत दर्ज कराई है कि पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति के यहां से शोर होता है, जिससे उन्हें परेशानी होती है. शोर नहीं मचाने के लिए कहा गया, लेकिन वह नहीं माने और विवाद हो गया. राहुल और आकाश ने थाने में शिकायत दी है. दोनों पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp