Crime News: पैसों के विवाद में बेटे ने पिता को दी दर्दनाक मौत, ऐसे उतारा मौत के घाट

दीपक शर्मा

• 06:29 AM • 08 Oct 2023

Crime News: मध्यप्रदेश के पन्ना (Panna) में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पन्ना जिले के एक गांव में एक बेटे ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया. मामले की जानकारी मिलते ही शाहनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपी बेटे के ऊपर हत्या का मामला दर्ज करते हुए उसे […]

Crime News, MP News, Panna son killed father, Murder, Madhya Pradesh

Crime News, MP News, Panna son killed father, Murder, Madhya Pradesh

follow google news

Crime News: मध्यप्रदेश के पन्ना (Panna) में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पन्ना जिले के एक गांव में एक बेटे ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया. मामले की जानकारी मिलते ही शाहनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपी बेटे के ऊपर हत्या का मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. हत्या की वजह भी चौंकाने वाली है.

पैसों को लेकर पिता-पुत्र के बीच विवाद चल रहा था, इस बीच मामला इतना बढ़ गया कि गुस्साए युवक ने अपने पिता पर लाठी से हमला कर दिया. जिससे पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में पुलिस ने उसे एंबुलेंस के सहारे नजदीकी कटनी जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:  UP संपर्क क्रांति के AC कोच में वैज्ञानिक और उनकी पत्नी पर युवक ने कर दी पेशाब, फिर मचा हंगामा

पैसों के लिए पिता की हत्या

ये मामला पन्ना जिला के परसवारा का है. दरअसल करीब 2 साल पहले रामपाल गड़ारी ने अपनी जमीन में टावर लगवाया गया था. इसके बाद में कंपनी की ओर से उसको पैसा दिया गया था. इन पैसों में रामपाल का बेटा उत्तम पाल अपना हिस्सा मानता रहता था. लेकिन पिता इस बात पर राजी नहीं था. पैसों में हिस्सा देने से आना-कानी की जा रही थी. गुरुवार को फिर इस मुद्दे पर विवाद हुआ. इससे नाराज उत्तम पाल ने पिता के ऊपर लाठी से हमला कर दिया. इस हमले में रामपाल की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: 30 फीट ऊंचे पुल से नीचे गिरी कार, मची अफरा-तफरी, फिर सामने आयी दर्दनाक खबर

सलाखों के पीछे आरोपी

घायल रामपाल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई. इस मामले में बल्लूपाल की ओर से पुलिस थाना शाहनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई गई, जिस पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी को पुरैना स्थित त्रिपुर सुंदरी मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया और न्यायालय में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें: पप्पू, लफंगा, नीच… अब नहीं बोल पाएंगे ऐसे 838 शब्द, भोपाल में लगा बैन

    follow google newsfollow whatsapp