शादी के बाद पिता ने नहीं की बेटी की विदाई, पत्नी के लिए तड़प रहे पति का हुआ ये हाल

विजय मीणा

21 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 21 2023 12:28 PM)

मध्य प्रदेश के रतलाम में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. ससुराल वालों की प्रताड़ना और मारपीट से तंग आकर बहू के आत्महत्या करने के मामले सामने आते रहे हैं.

crime news ratlam news mp breaking news mp crime news murder case

crime news ratlam news mp breaking news mp crime news murder case

follow google news

Ratlam Crime News: मध्य प्रदेश के रतलाम में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. ससुराल वालों की प्रताड़ना और मारपीट से तंग आकर बहू के आत्महत्या करने के मामले सामने आते रहे हैं, लेकिन मंगलवार सुबह सैलाना में मिली युवक की लाश से यह बात सामने आई है कि युवक ने ससुराल पक्ष की प्रताड़ना और मारपीट से तंग आकर आत्महत्या कर ली. युवक की लाश मिलने पर सनसनी फैला गई और पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मृतक के परिजनों ने बेटे के ससुरालजनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जानकारी के मुताबिक, सैलाना के गोधूलिया तालाब क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक युवक के शव मिलने की खबर मिली. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. उसकी शिनाख्त चेतन सोनावा पिता भरतलाल सोनावा के रूप में हुई. मृतक चेतन सोनवा सागथली राजस्थान निवासी पिता भरतलाल और भाई सुभाष ने बताया कि चेतन का विवाह करीब 6 माह पूर्व नामली निवासी ओम प्रकाश बलसोरा की बेटी आंचल से हुआ था. मायके वाले लड़की को ससुराल नहीं भेज रहे थे.

ये भी पढ़ें: Gwalior Crime: पति के थे अवैध संबंध, पत्नी ने टोका तो गंवानी पड़ी जान, जानें पूरा मामला

फोटो- एमपी तक

लड़के पक्ष वालों को बुलाया और जमकर पीटा, बाइक भी नहीं दी

काफी बार बात भी हुई लेकिन भेजने को तैयार नहीं हुए. वह रुपए और जेवर की मांग कर रहे थे. बेटे के ससुर ने बातचीत करने के लिए हमें सोमवार को बुलाया था. मैं और मेरे दोनों बेटे सुभाष और चेतन मोटरसाइकिल से नामली पहुंचे, जहां पर उन्होंने बातचीत करने के दौरान ही हम तीनों के साथ जमकर मारपीट की. हमारी बाइक भी रख ली. हम वहां से जान बचाकर भागे. इसी बीच बेटा चेतन लापता हो गया. उसे दिन भर ढूंढते रहे लेकिन वह नहीं मिला.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर: बस से उतरते ही लड़की को दिनदहाड़े उठा ले गए, तमाशबीन बने लोग; CCTV आया सामने

मरने से पहले युवक ने बनाया वीडियो

शाम को जब उसका फोन चालू हुआ और उसने बताया कि वह इस पूरे घटनाक्रम से काफी आहत हो गया है. अब जीना नहीं चाहता, वह जहर खा रहा है. यह लोकेशन सैलाना क्षेत्र के सावन ढाबा के आसपास की मिली. भाई और पिता ने पुलिस को खबर की. रात को ढूंढा मगर चेतन नहीं मिला. सुबह जब शव मिलने की जानकारी मिली तो भाई और पिता भी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने उसकी पहचान अपने बेटे के रूप में की. मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.

ये भी पढ़ें: शादी के 5 महीने बाद ही महिला ने अपने तीसरे पति को दे दिया जहर, हुआ हैरान करने वाला खुलासा

पत्नी, सास-ससुर, साले और साले की पत्नी पर FIR

सैलाना पुलिस थाना प्रभारी अयूब खान ने बताया की मृतक के मोबाइल में रिकार्ड किया हुआ वीडियो और सुसाइड नोट मिला है, जिसमें ससुराल पक्ष द्वारा उसकी पत्नी आंचल को नही भेजा जा रहा था. ससुराल पक्ष द्वारा उससे प्रताड़ित कर 50 लाख रुपए की मांग की जा रही थी. पुलिस ने मृतक के ससुर ओमप्रकाश, सास संगीता, दो साले मिलन और जिगर, मृतक की पत्नी आंचल सहित साले मिलन की पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला धारा 306 में प्रकरण दर्ज किया है. फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

    follow google newsfollow whatsapp