शादी के बाद से ही पत्नी पर करता था शक, पति ने फिर जीजा के साथ मिलकर कर डाला ये बड़ा कांड...

राजेश रजक

05 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 5 2024 3:35 PM)

MP Crime News: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले से मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. रायसेन के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के राजाधार पड़रिया गांव में 30 जुलाई को दूधई नदी से एक अज्ञात शव मिला था. इसको लेकर पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

पति ने पत्नी के प्रेमी को उतारा मौत के घाट

पति ने पत्नी के प्रेमी को उतारा मौत के घाट

follow google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले से मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. रायसेन के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के राजाधार पड़रिया गांव में 30 जुलाई को दूधई नदी से एक अज्ञात शव मिला था. पुलिस ने हत्या के इस मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने पुलिस को हत्या की जो वजह बताई है, वह हैरान करने वाला है. दरअसल, मृतक का प्रेम संबंध आरोपी की पत्नी से था. इस वजह से एक प्लानिंग के तहत युवक को बुलाकर आरोपी और उसके जीजा ने उसकी हत्या कर दी.  

दूधई नदी से मिले अज्ञात युवक के शव की शिनाख्त सुनेटी गांव निवासी दीपक अहिरवार के रूप में की गई थी. मृतक के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे. केवल जलीय जीवों ने उसके चेहरा और सीने नोंच लिये थे. आरोपियों ने पानी में डुबोकर युवक की हत्या को अंजाम दिया था. ताकि लोग हत्या को हादसा समझे. 

परिजनों ने जताई थी हत्या की आशंका 

वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी. यहीं से पुलिस ने अपनी जांच शुरू की और पुलिस को पहली ही कड़ी में पता चला कि मृतक एक अच्छा तैराक था. तैराक पानी में डूब के आसानी से नहीं मर सकता. यहीं से पुलिस को हत्या की आशंका हुई और फिर पुलिस जांच के माध्यम से कड़ी से कड़ी जोड़कर आरोपियों तक पहुंच गई. 

ये भी पढ़ें: Chhatarpur News: देवर के प्यार में पागल हुई भाभी ने खुद लिखी पति के कत्ल की कहानी, पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा

पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया अपराध

साक्ष्यों और मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने सागर मोती नगर थाना क्षेत्र से लालू अहिरवार पिता दुर्जन अहिरवार और जैसीनगर थाना क्षेत्र के गांव मिडवासा से अभिषेक अहिरवार पिता मुन्नालाल अहिरवार को गिरफ्तार किया. आरोपियों से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की. पूछताछ में आरोपी लालू अहिरवार ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. 

बहन के देवर से था प्रेम संबंध

उसने बताया कि मेरी शादी 3 माह पहले हुई थी. पहली ही रात मुझे अपनी पत्नी पर शक हो गया. उसने बताया कि पत्नी से जब सख्ती से पूछताछ गई तो उसने अपनी बहन के देवर दीपक अहिरवार से प्रेम संबंध होना बताया. तभी से लालू अहिरवार पत्नी के प्रेमी दीपक अहिरवार को अपने रास्ते से हटाने के लिए षडयंत्र रचने लगा. 

जीजा के साथ मिलकर रची हत्या की साजिश

29 जुलाई को अपने जीजा अभिषेक अहिरवार के साथ मिलकर लालू ने दीपक अहिरवार को फोन करके बुलाया. मृतक के साथ पड़रिया राजाधार गांव के पास नदी किनारे शराब पार्टी की गई. इसके बाद लालू अहिरवार और अभिषेक अहिरवार ने  दीपक को दूधई नदी में डूबा कर उसकी हत्या कर दी. 

वहीं मृतक का मोबाइल दोनों अपने साथ लेते चले गए. मोबाइल को आरोपियों ने पत्थर से फोड़ने का प्रयास किया. किंतु पत्थर से फोड़ते वक्त मोबाइल में ब्लास्ट हो गया और आग लग गई. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. 

ये भी पढ़ें: MP: शिवपुरी में डॉक्टर की दबंगई, 3 दलितों को जूते से पीटा, जानें क्या है मामला?

    follow google newsfollow whatsapp