Rajgarh: मात्र 300 रुपये के लिए कार मालिक को उतारा मौत के घाट! चौंकाने वाला मामला

पंकज शर्मा

30 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 30 2023 5:55 AM)

राजगढ़ के कार ड्राइवर की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. तहकीकात के दौरान खुलासा हुआ कि बदमाशों ने मात्र 300 रुपये के लिए कार मालिक को मौत के घाट उतार दिया.

Booked car to go Ujjain, then killed car owner Rajgarh news, MP news, crime news

Booked car to go Ujjain, then killed car owner Rajgarh news, MP news, crime news

follow google news

Rajgarh Crime News: कार ड्राइवर की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. 2 दिन पहले कार की डिक्की में कार मालिक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया था, पुलिस ने 48 घंटों के अंदर उसके अपराधियों को ढूंढ निकाला है. तहकीकात के दौरान खुलासा हुआ कि बदमाशों ने मात्र 300 रुपये के लिए कार मालिक को मौत के घाट उतार दिया.

मध्य प्रदेश राजगढ़ जिले के पचोर थाना क्षेत्र के उड़नखेड़ी टोल नाके के पास दो दिन पहले एक कार की डिक्की में मिले इंदौर निवासी टैक्सी मालिक अंकित शर्मा की लाश मिली थी. दोनों हत्यारे मर्डर को अंजाम देकर लाश को गाड़ी की डिक्की मे रख फरार हो गए थे. इस मामले में पुलिस ने चौंका देने वाला खुलासा किया है.

300 रुपये के लिए कर दी हत्या

राजगढ़ के मलावर थाना क्षेत्र के रहने वाले दोनों आरोपी रिश्ते में एक-दूसरे के भाई लगते हैं. उन्होंने उज्जैन जाने के लिए इंदौर के सरवटे बस स्टैंड से इस गाड़ी को 2200 रुपए में बुक किया था. कार ड्राइवर के साथ दोनों आरोपियों ने रास्ते में शराब पी थी. उज्जैन पहुंचते-पहुंचते उस ड्राइवर अंकित ने कार के भाड़े के लिए 2200 की बजाय 2500 रुपये की मांग की. दोनों 2200 रुपए देने की जिद पर अड़े रहे. 300 रुपये ज्यादा मांगने पर दोनों ने नाराज होकर ड्राइवर की गला दबाकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: राजगढ़: उज्जैन जाने के लिए बुक की गाड़ी, फिर कार मालिक को उतारा मौत के घाट

कार की डिक्की में मिली थी अंकित की लाश

इंदौर निवासी 27 वर्षीय युवक अंकित शर्मा पिता कांताप्रसाद शर्मा खुद की ही गाड़ी बुक करके किराए पर चलाता था. 26 नवंबर को रात 8 बजे अंकित की कार दो लोगों ने उज्जैन जाने के लिए बुक की थी. उज्जैन जाने का बोलकर निकले अंकित का मोबाइल ज़ब बंद आया तो परिजनों ने गाड़ी से जुड़े घर में लगाए गए जीपीएस सिस्टम पर गाड़ी की लोकेशन चेक की. गाड़ी गलत ट्रैक पर जाते हुए देखी तो परिजनों को शक हुआ, इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने जब गाड़ी की लोकेशन ट्रैक कर उसे रुकवाया तो गाड़ी की डिक्की में अंकित की लाश मिली.

ये भी पढ़ें: MP News: भोपाल में होटल रूम से मिली प्रेमी जोड़े की लाश! खुदकुशी की आशंका

    follow google newsfollow whatsapp