राजगढ़: नाले के पास मिले अज्ञात नर कंकाल के टुकड़े, जांच में जुटी पुलिस

पंकज शर्मा

03 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 3 2023 2:40 AM)

Crime News: राजगढ़ (Rajgarh) में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. राजगढ़ जिला मुख्यालय पर स्थित खल्ला नाले के किनारे झाड़ियो मे एक नर कंकाल की खोपड़ी हड्डियों के पास चप्पल और कपड़े मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. नर कंकाल मिलने की खबर से आसपास के लोग दहशत में आ […]

mptak
follow google news

Crime News: राजगढ़ (Rajgarh) में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. राजगढ़ जिला मुख्यालय पर स्थित खल्ला नाले के किनारे झाड़ियो मे एक नर कंकाल की खोपड़ी हड्डियों के पास चप्पल और कपड़े मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. नर कंकाल मिलने की खबर से आसपास के लोग दहशत में आ गए. इसकी सूचना स्थानीय व्यक्ति ने कोतवाली पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर जांच के लिए पहुंची.

नर कंकाल के पास चप्पल, कपड़े और हड्डियां भी मिली हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस एफ एस एल फॉरेंसिक टीम ने जांच करते हुए नर कंकाल की खोपड़ी , हड्डियां, चप्पल , कपड़ों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर विशेष पोस्टमार्टम के लिए भोपाल भेज दिया है.

अज्ञात शव मिलने से मची सनसनी

राजगढ़ में नाले के पास झाड़ियों के पास नर कंकाल मिला. पुलिस जानकारी के मुताबिक यह कंकाल करीब 7 से 10 दिन पुराना माना जा रहा है. इस पूरे मामले में पुलिस एसडीओपी अनिल कुमार राय ने बताया कि अज्ञात नर कंकाल मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचकर एफ एस एल टीम की मदद लेकर जांच की जा रही है. मौके से खोपड़ी और हड्डियां मिली हैं, यह हड्डियां खोपड़ी किसकी है जांच के बाद ही पता चल पाएगा. पुलिस ने सैंपल ले लिए हैं और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. अगर इस शव का किसी के साथ मिलान हो जाता है तो फिर आगे की जांच शुरू की जाएगी.

ये भी पढ़ें: Indore: जान देकर चुकाना पड़ी एक टमाटर की कीमत, जानें पूरा मामला

    follow google newsfollow whatsapp