प्यार के जाल में फंसाया और शादी से पहले फरार हो गई लुटेरी दुल्हन, जांच में जुटी पुलिस

विजय कुमार

• 01:38 PM • 26 Nov 2023

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा में चौंका देने वाला मामला सामने आया है. शादी के नाम पर एक दूल्हा ठगी का शिकार हो गया. शातिर युवती ने पहले कुंवारे युवक से जान-पहचान की और शादी का मुहूर्त निकलवाया. मंगनी की रस्म पूरी की, लेकिन दुल्हन रस्म में मिले नगदी और आभूषण लेकर शादी से […]

luteri dulhan, mp news, crime news, madhya pradesh, rewa news

luteri dulhan, mp news, crime news, madhya pradesh, rewa news

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा में चौंका देने वाला मामला सामने आया है. शादी के नाम पर एक दूल्हा ठगी का शिकार हो गया. शातिर युवती ने पहले कुंवारे युवक से जान-पहचान की और शादी का मुहूर्त निकलवाया. मंगनी की रस्म पूरी की, लेकिन दुल्हन रस्म में मिले नगदी और आभूषण लेकर शादी से पहले ही रफूचक्कर हो गई. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है लेकिन अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

ये मामला समान थाना क्षेत्र का है. यह शादी एक दूधवाले ने तय कराई थी. कुंवारे अशोक तिवारी के पहचान वाले दूधवाले ने पूजा तिवारी के बारे में बताया. पूजा की मां ने शादी की चर्चा की, इसके बाद से दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं और अशोक ने शादी करने की ठानी.

ये भी पढ़ें: Indore: 5 महिलाओं का पति निकला ‘फूड इंस्पेक्टर’, ऐसे लेता था झांसे में; हुआ डराने वाला खुलासा

मंगनी के बाद भागी मां-बेटी

अशोक का परिवार पूजा से शादी के लिए राजी हो गया. जिसके बाद दोनों की शादी के लिए बाकायदा मुहूर्त निकलवाया गया. कुछ दिन पहले ओली की रस्म निभाई गई और तिलकोत्सव की तैयारी की जा रही थी. लेकिन अचानक इससे पहले ही दुल्हन मां के साथ फरार हो गई. दूल्हे अशोक तिवारी ने जब पूजा के नंबर में फोन किया तो बंद मिला. घर जाकर देखा तो कमरा खाली हो चुका था. पूजा किराए का मकान छोड़कर जा चुकी थी. अशोक तिवारी ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है.

सामान लेकर फरार हुई दुल्हन

पीड़ित पक्ष ने बताया कि ओली की रस्म में कपड़े, साड़ी, जेवर और नगदी सहित अन्य सामान युवती को दिया गया था. इसके अलावा शादी में महमानों के खाने की सामग्री और राशन की उपलब्ध कराया था. काफी तलाश के बाद भी जब युवती का पता नहीं चला तो उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई. थाना प्रभारी जेपी पटेल ने बताया की पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: शादीशुदा प्रेमिका के घर अचानक पहुंचा प्रेमी फिर किया ऐसा काम, जानकर पुलिस भी हैरान

    follow google newsfollow whatsapp