डीजे की धुन पर थिरक रहे थे स्कूल प्रिंसिपल, फिर शिक्षा विभाग ने लिया ये एक्शन

लोकेश चौरसिया

09 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 9 2023 8:14 AM)

Viral Video: मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक प्रभारी प्रिंसिपल को डांस करना भारी पड़ गया. शिक्षक के डांस का वीडियो सामने आने के बाद वबाल शुरू हो गया है. इस मामले में शिक्षा विभाग ने शिक्षक को कारण बताओ नोटिस भेज दिया है. साथ ही इस मामले की जांच भी कराई जा रही है. […]

mptak
follow google news

Viral Video: मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक प्रभारी प्रिंसिपल को डांस करना भारी पड़ गया. शिक्षक के डांस का वीडियो सामने आने के बाद वबाल शुरू हो गया है. इस मामले में शिक्षा विभाग ने शिक्षक को कारण बताओ नोटिस भेज दिया है. साथ ही इस मामले की जांच भी कराई जा रही है.

मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के बड़ामलहरा क्षेत्र का है. मखानखेड़ा माध्यमिक शाला स्कूल के प्रभारी प्रिंसीपल राममिलन लोधी एक शादी समारोह में डांस कर रहे थे. इस दौरान किसी ने अति उत्साह में नाच रहे प्रिंसिपल का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. इस वीडियो के सामने आने के बाद शिक्षा विभाग एक्शन में आया और प्रिंसीपल को नोटिस भेज दिया है.

डीजे पर नाचना पड़ा भारी
मखानखेड़ा माध्यमिक शाला स्कूल में प्रभारी प्रिंसिपल एक शादी में नाच रहे थे. ये डांस ऐसा-वैसा नहीं था. प्रिंसीपल महिला डांसरों के साथ-साथ डीजे की धुन पर थिरक रहे थे. डांस के दौरान ये प्रभारी प्रिंसिपल इतने उत्साहित हो गए कि महिला डांसर को जबरदस्ती गोद में उठा लिया. इस दौरान महिला डांसर हैरान रह गई, पास में खड़ी डांसरों ने आरोपी शिक्षक को हटाया. महिला डांसरों के साथ प्रभारी प्रिंसिपल के साथ अभद्रता करने का ये वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है.

शिक्षा विभाग ने भेजा नोटिस 
महिला डांसरों के साथ इस तरह से डांस करने का वीडियो सामने आया तो शिक्षा जगत में हड़कंप मच गया. इस मामले पर एक्शन लेते हुए शिक्षा विभाग ने शिक्षक राममिलन लोधी को शॉकेज नोटिस जारी कर दिया है. इस मामले की पुष्टि करते हुए अपर कलेक्टर ने बताया कि शिक्षक के डांस करने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें प्रथम दृष्टि में महिला के साथ झूमाझटकी जैसा प्रतीत हो रहा है. इसके बाद शिक्षा विभाग ने एक्शन लेते हुए नोटिस जारी कर दिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश के इस गांव में सबसे अधिक हैं कुंवारे लड़के, जाने, क्यों नही हो पा रही इनकी शादी

    follow google newsfollow whatsapp