SDM पत्नी का तकिए से मुंह दबाया, फिर ‘दाग’ धोने के लिए वाशिंग मशीन में कपड़े धोकर सुखाए

रवीशपाल सिंह

29 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 29 2024 3:51 PM)

SDM Murder Case: मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले की शाहपुरा एसडीएम निशा नापित के ब्लाइंड मर्डर केस में डिंडोरी पुलिस ने मृतका एसडीएम के पति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. बालाघाट रेंज आईजी मुकेश श्रीवास्तव और एसपी अखिल पटेल ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस कर इस मामले का खुलासा किया.

Crime News, Dindori SDM Murder Case, Dindori Crime News, love story murder, Dindori Crime News, Dindori SDM News, MP Crime News, mp news update

Crime News, Dindori SDM Murder Case, Dindori Crime News, love story murder, Dindori Crime News, Dindori SDM News, MP Crime News, mp news update

follow google news

SDM Murder Case: मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले की शाहपुरा एसडीएम निशा नापित के ब्लाइंड मर्डर केस में डिंडोरी पुलिस ने मृतका एसडीएम के पति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. बालाघाट रेंज आईजी मुकेश श्रीवास्तव और एसपी अखिल पटेल ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस कर इस मामले का खुलासा किया. उन्होंने इस दौरान जो बताया वह चौंकाने वाला था और पुलिस भी इस पर यकीन नहीं कर पा रही थी.

बताया कि पुलिस ने महज़ 24 घंटे ही अंदर ही इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाते हुए मृतका एसडीएम निशा नापित के पति मनीष शर्मा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक SDM की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके पति मनीष शर्मा ने की थी और सबूत मिटाने के लिए कपड़ों को वॉशिंग मशीन में धोकर सुखा दिया था.

देखें वीडियो

पति ने एसडीएम पत्नी की मौत पर ये कहानी बताई

पुलिस के मुताबिक मनीष शर्मा ही अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचे थे जहां निशा की नाक और मुंह से खून निकल रहा था. मामला हाई प्रोफाइल था लिहाज़ा पुलिस ने टीम बनाकर कई एंगल से हत्या की जाँच शुरू की. घर पर तलाशी के दौरान पुलिस और FSL टीम को चादर, तकिया और निशा के कपड़े एक वाशिंग मशीन में मिले. दूसरी तरफ पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति ने बताया था कि तबियत खराब होने के कारण एसडीएम निशा को अस्पताल लेकर गए थे और इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई थी

तकिए से मुंह और नाक दबाकर मारा

लेकिन पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के मुताबिक निशा की मौत करीब 4 से 5 घंटे पहले ही हो चुकी थी. इसके बाद पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो मनीष ने हत्या करना कबूल लिया. मनीष ने बताया कि उसने तकिये से मुंह और नाक दबाकर अपनी एसडीएम पत्नी निशा नापित की हत्या को अंजाम दिया है.

रोज होता था विवाद

एसपी अखिल पटेल के मुताबिक दोनों की शादी साल सितंबर 2020 में हुई थी. दोनों शादी डॉट कॉम वेबसाइट के ज़रिये संपर्क में आये थे. जांच में यह जानकारी भी सामने आई है कि मृतिका निशा ने अपने सर्विस बुक, बीमा, बैंक खाता में मनीष शर्मा का नॉमिनी के रूप में नाम दर्ज नही कराया था जिसे लेकर अक्सर दोनों के बीच विवाद भी होता था. पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ धारा 302, 304 बी और 201 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp