शक्की पति ने पत्नी का मोबाइल छीना तो पत्नी ने खौलते हुए तेल से पति का किया बुरा हाल

सर्वेश पुरोहित

• 07:37 AM • 16 Jun 2023

Gwalior Crime: खुद पर शक करने से परेशान पत्नी ने खौलता हुआ तेल पति के प्राइवेट पार्ट पर फेंक दिया जिससे उसका पति बुरी तरह से झुलस गया. मामला ग्वालियर का है जहां पति को पत्नी से मोबाइल छीनना काफी महंगा पड़ गया. पति को शक था कि पत्नी का पड़ोसी युवक से चक्कर चल […]

Suspicious husband snatched his wife's mobile, then the wife abused her husband with boiling oil

Suspicious husband snatched his wife's mobile, then the wife abused her husband with boiling oil

follow google news

Gwalior Crime: खुद पर शक करने से परेशान पत्नी ने खौलता हुआ तेल पति के प्राइवेट पार्ट पर फेंक दिया जिससे उसका पति बुरी तरह से झुलस गया. मामला ग्वालियर का है जहां पति को पत्नी से मोबाइल छीनना काफी महंगा पड़ गया. पति को शक था कि पत्नी का पड़ोसी युवक से चक्कर चल रहा है. पति के शक के कारण पत्नी को इतना गुस्सा आया कि उसने बदला लेने का फैसला कर लिया. आरोप है कि पत्नी ने पति के सोते समय उसके गुप्तांग पर गर्म तेल डाल दिया. पूरे मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र के माधवी नगर का है. यहां पत्नी ने पति से बदला लेने के लिए सो रहे पति के प्राइवेट पार्ट पर खौतला हुआ तेल उड़े दिया. तेल से जले पीडित ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और आग से झुलसे घायल पति को उपचार के लिए भर्ती कराया गया. वही पुलिस ने पति की शिकायत पर फरार आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पत्नी पर शक करना पति को पड़ गया भारी
कंपू थाना क्षेत्र के माधवी नगर निवासी 32 वर्षीय सुनील धाकड़ प्राइवेट जॉब करता है. उसकी पत्नी भावना भी साथ रहती है. कुछ दिन पहले सुनील से पड़ोस में रहने वाली महिला ने शिकायत की थी कि उसके जाने के बाद उसकी पत्नी भावना उसके पति से बात करती है. इस पर कई बार उसने भावना को समझाया, लेकिन उस पर फर्क नहीं पड़ा. एक दिन जब पति सुनील घर आया तो भावना युवक से मोबाइल पर बात कर रही थी. उसने पत्नी को कई बार बात करने से मना किया, लेकिन उसने मोबाइल पर बात करना बंद नहीं किया. इससे सुनील नाराज हो गया और भावना से मोबाइल छीना लिया. भावना तभी से गुस्से में थी और अपने पति से बदला लेने की तलाश में थी.

ये भी पढ़ें: NEET एग्जाम का रिजल्ट देखने निकला छात्र नहीं लौटा घर, ढूंढने पर मिला इस हाल में

गहरी नींद में सो रहे पति से दर्दनाक बदला
गुरुवार रात करीब दो बजे जब पति गहरी नींद सो रहा था. तब भावना ने उठकर किचन में तेल को खौलाया और ले जाकर पति के ऊपर उड़ेल दिया. तेल इतना गर्म था कि उसका प्राइवेट पार्ट जल गया. वारदात को अंजाम देने के बाद भावना मौके से भाग निकली. दर्द से तड़पते सुनील ने मदद के लिए चीख पुकार मचाई तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, और घायल सुनील को उपचार के लिए भर्ती कराया.

पति को पत्नी ने पहले भी दी थी धमकी
इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीं पुलिस ने पति के बयान के आधार पर पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. पीड़ित पति का कहना है कि वह पत्नी से बेहद परेशान है, लगातार उसने कई बार अपने पड़ोसी युवक से बातचीत करते हुए देखा है. जब भी मैंने रोकने की कोशिश की तो वह हर बार धमकी देती थी.

ये भी पढ़ें: प्रेमिका की जिद के आगे हार गया होमगार्ड का जवान, सुसाइड नोट में यह लिखा और लगा ली फांसी

    follow google newsfollow whatsapp