MP crime news: प्रेमी से मुलाकात की तालिबानी सजा... युवक-युवती को घरवालों ने रस्सी से बांधा, फिर दी दर्दनाक सजा

सर्वेश पुरोहित

28 May 2024 (अपडेटेड: May 28 2024 1:35 PM)

Gwalior News: ग्वालियर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. ग्वालियर देहात के भितरवार थाना क्षेत्र में प्रेमी जोड़े को talibani सजा दी गई है.

mptak
follow google news

Gwalior News: ग्वालियर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. ग्वालियर देहात के भितरवार थाना क्षेत्र में प्रेमी जोड़े को तालिबानी सजा दी गई है. प्रेमी रविवार रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा था, पकड़े जाने पर प्रेमिका के घरवालों ने दोनों को रस्सी से बांधकर उनकी बेरहमी से पिटाई की. इस मामले का वीडियो वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो में युवक-युवती रस्सी से घर में एक पिलर के सहारे बंधे हुए दिखाई दे रहे हैं.  युवती घरवालों से रहम की भीख मांग रही है, लेकिन परिजन बेरहमी से मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं. जबकि प्रेमी युवक जमीन पर औंधा पड़ा हुआ है. उसके हाथ  पैर बंधे हुए हैं और उसके साथ भी मारपीट की जा रही है.

प्रेमी-प्रेमिका को घरवालों ने पकड़  लिया

मामला ग्वालियर के भितरवार थाना क्षेत्र का है. देवगढ़ गांव का रहने वाला पिंकी परिहार रविवार की रात अपनी शादीशुदा प्रेमिका सोना बाथम से मिलने उसके घर मोहनगढ़ गांव पहुंचा था. पिंकी परिहार और सोना के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है. प्रेमी, अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मुलाकात के लिए पहुंचा था, इस दौरान प्रेमिका सोना बाथम के परिवार वालों ने दोनों प्रेमी-प्रेमिका को एक साथ पकड़ लिया. इसके बाद बेरहमी से मारपीट की. 

ये भी पढ़ें: Guna में बंजारा समाज के युवक के साथ शर्मनाक हरकत, बंधक बनाकर पिलाई पेशाब, फिर कर डाला ये हाल

प्रेमी-प्रेमिका को दी तालिबानी सजा

प्रेमिका सोना बाथम शादीशुदा है,  पति से अनबन के चलते वह अपने मायके मोहनगढ़ में रह रही है. शादीशुदा सोना का प्रेमी से मुलाकात करना घरवालों को नागवार गुजरा. उन्होंने दोनों को रस्सी से बांध दिया. उसके बाद दोनों की बेरहमी से पिटाई की. प्रेमी प्रेमिका की तालिबानी सजा का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, इस मामले में अभी तक मारपीट करने वालों के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई है. वहीं इस मामले को लेकर वरिष्ठ अधिकारी ने वीडियो की जांच कर कर दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई किए जाने की बात कही है.

ये भी पढ़ें: Panna: साली के प्यार में पागल जीजा ने कर डाला ये खौफनाक कांड, पुलिस के सामने खोले सारे राज
 

    follow google newsfollow whatsapp