रीवा में थाना प्रभारी को गोली मारने वाले सब इंस्पेक्टर ने 8 घंटे की मशक्कत के बाद किया सरेंडर

विजय कुमार

27 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 28 2023 11:42 AM)

rewa crime news: मध्यप्रदेश के रीवा में थाना प्रभारी को गोली मारने वाले सब इंस्पेक्टर ने आखिरकार 8 घंटे की मशक्कत के बाद सरेंडर कर दिया. रीवा के सिविल लाइंस थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह ने यहां के थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा को दोपहर में गोली मार दी थी. जिसके बाद टीआई […]

Big Breaking: Sub-inspector shot in-charge of Civil Lines police station in Rewa, condition critical

Big Breaking: Sub-inspector shot in-charge of Civil Lines police station in Rewa, condition critical

follow google news

rewa crime news: मध्यप्रदेश के रीवा में थाना प्रभारी को गोली मारने वाले सब इंस्पेक्टर ने आखिरकार 8 घंटे की मशक्कत के बाद सरेंडर कर दिया. रीवा के सिविल लाइंस थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह ने यहां के थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा को दोपहर में गोली मार दी थी. जिसके बाद टीआई हितेंद्र नाथ शर्मा को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराकर उनका ऑपरेशन कराना पड़ा, जहां उनकी हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें...

गुरुवार दोपहर 3 बजे यह घटना हुई. जिसमें सिविल लाइंस थाने में पदस्थ थाना प्रभारी बीआर सिंह ने टीआई हितेंद्र नाथ शर्मा के केबिन में जाकर पहले उनसे बहस की और उसके बाद गुस्से में आकर उन पर अपनी पिस्टल से गोली मार दी. गोली टीआई हितेंद्र नाथ शर्मा के बोन कॉलर में लगी.

बताया जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह को लाइन अटैच कर दिया गया था. जिसके बाद उनको न तो थाने से रिलीव किया जा रहा था और न ही उनको पुलिस लाइन में ज्वॉइन कराया जा रहा था. इसकी वजह से सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह नाराज चल रहे थे और गुरुवार को इस मुद्दे पर उनकी बहस टीआई हितेंद्र नाथ शर्मा से हो गई और उन पर सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह ने गोली मार दी.

8 घंटे तक चला सब इंस्पेक्टर को मनाने का दौर

पूरा घटनाक्रम थाने के अंदर हुआ था. गोली मारने के बाद सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह भागे नहीं बल्कि थाने के अंदर ही खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था. इसके बाद मौके पर एसपी, आईजी, डीआईजी सहित रीवा जिले के सभी बड़े पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे. सभी को डर था कि यदि कोई भी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार करने जाएगा तो सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह उस पर भी फायर कर सकते हैं.

इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बीआर सिंह को मनाने की कोशिश की. समझाया गया कि वे सरेंडर कर दें लेकिन बीआर सिंह ने सरेंडर करने से मना कर दिया और वे बार-बार आईजी रीवा जोन से बात करने की जिद करते रहे. बाद में रीवा जोन के आईजी से उनकी बात कराई गई और रात 9 बजे सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह सरेंडर को राजी हो गए.

आपको बता दें कि घायल टीआई हितेंद्र नाथ शर्मा की सर्जरी के बाद भी उनको डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है और उनके इलाज के लिए भोपाल से भी स्पेशल डॉक्टरों की टीम रीवा बुलाई गई है. फिलहाल आरोपी सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह से पुलिस के आला अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- रीवा में सिविल लाइंस थाना प्रभारी को सब इंस्पेक्टर ने मारी गोली, हालत गंभीर

    follow google newsfollow whatsapp