रिश्वत ले रहा था टीआई, महिला आरक्षक ने ढक दी टोपी; वायरल हो रहा वीडियो

नवेद जाफरी

• 09:51 AM • 12 Jun 2023

Crime News: पुलिस अपराधियों को पकड़ने का काम करती है, लेकिन जब खुद पुलिस के हाथ ही अपराध में लिपट जाएं तो ये बेहद चिंतनीय है. सीहोर जिले से ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां मंडी थाना टीआई का रिश्वत लेते हुए वीडियो सामने आया है. टीआई के साथ एक महिला आरक्षक भी इस […]

TI was taking bribe, mp news

TI was taking bribe, mp news

follow google news

Crime News: पुलिस अपराधियों को पकड़ने का काम करती है, लेकिन जब खुद पुलिस के हाथ ही अपराध में लिपट जाएं तो ये बेहद चिंतनीय है. सीहोर जिले से ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां मंडी थाना टीआई का रिश्वत लेते हुए वीडियो सामने आया है. टीआई के साथ एक महिला आरक्षक भी इस जुर्म में शामिल है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सीहोर के मंडी थाना प्रभारी हरि सिंह परमार का रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद सीहोर के एसपी मयंक अवस्थी ने कार्रवाई करते हुए मंडी थाने के प्रभारी हरि सिंह परमार और वीडियो में दिख रही महिला आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया है.

वायरल हुआ वीडियो
वायरल वीडियो में मंडी थाना प्रभारी पैसे लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिखाई देता है कि मंडी थाने में एक व्यक्ति पैसे टेबल पर रखता है और मंडी थाना प्रभारी उसे टोपी से ढक देते हैं. बाद में एक महिला पुलिसकर्मी उसे उठा लेती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद एसपी ने मामले में एक्शन लेते हुए महिला आरक्षक और थाना प्रभारी दोनों को लाइन अटैच कर दिया है.

2 साल पुराना है वीडियो- एसपी
मामले में जानकारी देते हुए एसपी मयंक अवस्थी ने बताया कि वायरल वीडियो करीब डेढ़ से 2 साल पुराना है. जिसको अब वायरल किया गया है. जब हरि सिंह परमार मंडी थाना प्रभारी भी नहीं थे. वीडियो सामने आने के बाद अब विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं. साथ ही मंडी थाना प्रभारी हरि सिंह परमार और महिला आरक्षक दोनों को लाइन अटैच कर दिया गया है आगे जांच के बाद जो भी तथ्य आएंगे कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: हाथ में बंदूक और खून से सना कमरा, खरगोन के सब रजिस्ट्रार ने गोली मारकर की आत्महत्या

    follow google newsfollow whatsapp