ग्वालियर: जांच अधिकारी से परेशान दुष्कर्म पीड़िता ने खाया जहर, सुसाइड नोट में लगाए ये गंभीर आरोप

सर्वेश पुरोहित

• 02:26 PM • 27 Apr 2023

MP News: ग्वालियर पुलिस की कार्यप्रणाली से परेशान एक दुष्कर्म पीड़ित युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. उसने अपने सुसाइड नोट में एक महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर सहित दो विवेचना अधिकारियों पर लापरवाही करने और आरोपी लाला परमार से साठगांठ करने का आरोप भी लगाया है. युवती द्वारा छोड़े गए सुसाइड नोट के बाद […]

Rape Case, gwalior crime news, gwalior police, mp police, mp news,

Rape Case, gwalior crime news, gwalior police, mp police, mp news,

follow google news

MP News: ग्वालियर पुलिस की कार्यप्रणाली से परेशान एक दुष्कर्म पीड़ित युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. उसने अपने सुसाइड नोट में एक महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर सहित दो विवेचना अधिकारियों पर लापरवाही करने और आरोपी लाला परमार से साठगांठ करने का आरोप भी लगाया है. युवती द्वारा छोड़े गए सुसाइड नोट के बाद ग्वालियर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

IG डी श्रीनिवास वर्मा ने इस मामले की जांच महिला डीएसपी से कराने के निर्देश दिए हैं. दरअसल महाराजपुरा क्षेत्र में रहने वाली 35 साल की एक विवाहिता ने जहर खाकर दो दिन पहले आत्महत्या कर ली थी. मौके पर पुलिस को उसके पति ने एक सुसाइड नोट उपलब्ध कराया है. जिसमें उसने मुरैना के रहने वाले लाला परमार पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था.

पीड़िता के साथ रेप की घटना मार्च महीने में हुई थी. इसके बाद पीड़िता ने थाटीपुर थाने में लाला परमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने लाला परमार को गिरफ्तार नहीं किया, बल्कि घटना से संबंधित वीडियो आरोपी लाला परमार को पुलिस के विवेचना अधिकारियों पूनम तोमर और आनंद कुमार ने उपलब्ध करा दिए. इससे आरोपी लाला परमार को 20 अप्रैल को अग्रिम जमानत मिल गई थी.

सुसाइड नोट में पीड़िता ने आरोपी समेत दो जांच अधिकारियों को बताया मौत का जिम्मेदार
सीएसपी महाराजपुरा रवि भदौरिया ने बताया कि युवती ने अपने सुसाइड नोट में दुष्कर्म के आरोपी लाला परमार और जांच अधिकारी पूनम तोमर और आनंद कुमार को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है. मामला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों तक भी पहुंचा है. वरिष्ठ अधिकारियों ने महिला डीएसपी से इस पूरे मामले की जांच कराने के निर्देश दिए हैं. लेकिन युवती की आत्महत्या से पुलिस की संवेदनशील मामलों में लापरवाही एक बार फिर उजागर हो गई है.

ये भी पढ़ें: परीक्षा में फेल होने पर नाबालिग बालिका ने किया सुसाइड, नोट में लिखकर गई बहुत भावुक बातें

    follow google newsfollow whatsapp