इस BJP विधायक की कम नहीं हो रहीं मुश्किलें, पहले बेटा और अब समर्थक ने खड़ा कर दिया हंगामा

पिछोर से भाजपा विधायक प्रीतम सिंह लोधी के गृह गांव में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले दिनों उनके बेटे दिनेश लोधी ने अपने पड़ोसी पर ही स्कॉर्पियो चढ़ा कर जान से मारने की कोशिश की थी, अब विधायक के समर्थक ने विधायक के बेटे पर एफआईआर दर्ज करवाने वाले सिकंदर यादव के साथ टकराव किया.

MP News, MP Election 2023, MP Politics, Madhya Pradesh, Pritam Lodhi

MP News, MP Election 2023, MP Politics, Madhya Pradesh, Pritam Lodhi

follow google news

Pritam Lodhi Controversy: पिछोर से भाजपा विधायक प्रीतम सिंह लोधी के गृह गांव में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले दिनों उनके बेटे दिनेश लोधी ने अपने पड़ोसी पर ही स्कॉर्पियो चढ़ा कर जान से मारने की कोशिश की थी, अब विधायक के समर्थक ने विधायक के बेटे पर एफआईआर दर्ज करवाने वाले सिकंदर यादव के साथ टकराव किया. गनीमत यह रही कि समय रहते पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने विधायक समर्थक मलखान लोधी को तमंचे के साथ पकड़ लिया.

यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई. दरअसल यह पूरा मामला शुक्रवार का है जब जलालपुर में सिकंदर यादव अपने घर पर मौजूद था, तभी विधायक प्रीतम सिंह लोधी का समर्थक और प्रीतम सिंह लोधी के बेटे दिनेश लोधी का सहयोगी मलखान लोधी अपने कुछ साथियों के साथ सिकंदर यादव के घर पहुंच गया. यहां दोनों पक्षों के बीच मुंहवाद शुरू हो गया.

पिछले दिनों सिकंदर यादव और विधायक प्रीतम सिंह लोधी के बेटे दिनेश लोधी के बीच भी विवाद हुए थे और यह मामले पुरानी छावनी में भी दर्ज हुए थे, उस समय सिकंदर यादव ने दिनेश लोधी समेत मलखान लोधी से भी खुद की जान को खतरा बताया था. इसी बात को लेकर मलखान लोधी अपने साथियों के साथ सिकंदर यादव के घर पहुंचा और यहां विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बड़ा गया की मारपीट शुरू हो गई.

मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस

इस मारपीट और हंगामे की जानकारी तुरंत किसी ग्रामीण ने पुरानी छावनी थाना पुलिस को दे दी. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों पक्षों के कई लोग वहां से निकल गए, लेकिन पुलिस ने मौके पर से मलखान लोधी को पकड़ लिया. पुलिस को मलखान के पास से एक देसी तमंचा और कारतूस भी मिला है. पुलिस में मलखान के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. पिछले कुछ समय से लगातार सिकंदर यादव और प्रीतम सिंह लोधी के बेटे दिनेश लोधी के बीच विवाद चला आ रहा विवाद पुलिस के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है.

ये भी पढ़ें- कलेक्टर के सामने ही दिख गया चंबल का रंग, विवाद होने पर पूरे गांव के हथियार लाइसेंस सस्पेंड

    follow google newsfollow whatsapp