आदिवासी युवक की पिटाई पर फूटा लोगों का गुस्सा, आरोपी की दुकान में तोड़फोड़; फिर लगाई आग

प्रतीक्षा

• 03:52 AM • 27 Aug 2023

Chhindwara News: छिंदवाडा जिले के चांद में आदिवासी युवक (tribal Man) से मारपीट का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. मारपीट के बाद आदिवासी समाज के युवाओं ने जमकर हंगामा किया. इसके बाद मारपीट के आरोपी की दुकान और कार में तोड़फोड़ की. इतना ही नहीं घटना से गुस्साए लोग सड़क पर […]

chhindwara news, tribal man beated, mp news, crime

chhindwara news, tribal man beated, mp news, crime

follow google news

Chhindwara News: छिंदवाडा जिले के चांद में आदिवासी युवक (tribal Man) से मारपीट का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. मारपीट के बाद आदिवासी समाज के युवाओं ने जमकर हंगामा किया. इसके बाद मारपीट के आरोपी की दुकान और कार में तोड़फोड़ की. इतना ही नहीं घटना से गुस्साए लोग सड़क पर उतर आए और थाने के सामने चक्काजाम कर प्रदर्शन किया.

दरअसल चांद थाना क्षेत्र निवासी विनय कवरेती शुक्रवार 25 अगस्त को अपने दोस्त के साथ बाइक में पेट्रोल डलवाकर लौट रहा था. इस दौरान आरोपी दीपेश सोनी ने साथियों के साथ मिलकर विनय की पिटाई कर दी. शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया कार्यवाई भी की, लेकिन घटना के विरोध में शनिवार को समाज लोग सड़क पर उतर आए.

आरोपी की दुकान में तोड़-फोड़

कमलनाथ का गढ़ कहे जाने वाले छिंदवाड़ा में आदिवासी युवक की पिटाई के बाद हंगामा हो गया. आदिवासी समाज के लोगों ने इकट्‌ठा होकर आरोपी की दुकान में तोड़-फोड़ की. इसके बाद आरोपी के सामान को बाहर लाकर उसमें आग लगा दी. इससे भी मन नहीं भरा तो आरोपी की कार में तोड़फोड़ की, बाद थाने के सामने चक्का जाम कर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी घटना के विरोध में गम्भीर धारा लगाने की मांग कर रहे थे. पुलिस ने घायल युवक का मेडिकल कराया गया है. पुलिस ने कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद मामला शांत हुआ.

मेडिकल रिपोर्ट के बाद की जाएगी कार्रवाई

छिंदवाड़ा एएसपी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि शुक्रवार की शाम आदिवासी विनय कवरेती के साथ मारपीट की गयी. जिसमें मामला पंजीबद्ध कर लिया गया था. इस घटना के विरोध में गम्भीर धारा लगाने की मांग की जा रही थी. इस सम्बंध में घायल का मेडिकल कराया गया है, रिपोर्ट आने के बाद धाराएं लगायी जाएगी. आज के प्रदर्शन के वीडियो के आधार पर कार्यवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: एमपी अजब है! जिन्दा शख्स को अर्थी पर लेटाकर निकाली शव यात्रा, जानें क्या है माजरा

    follow google newsfollow whatsapp