श्राद्ध कराने वाले बुजुर्ग पंडित की पिटाई का वीडियो वायरल, सामने आयी हैरान करने वाली कहानी

योगीतारा दूसरे

11 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 11 2023 6:01 AM)

MP News: सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग पंडित की पिटाई का दर्दनाक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसके बाद से तहलका मच गया है. ये वीडियो मैहर (Maihar) जिले के अमरपाटन थाना अंतर्गत खरमसेड़ा गांव का है. हैरानी की बात तो ये है कि पीड़ित पंडित ने मामले को लेकर कोई शिकायत दर्ज […]

pandit pitai viral video, mp news, satna news

pandit pitai viral video, mp news, satna news

follow google news

MP News: सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग पंडित की पिटाई का दर्दनाक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसके बाद से तहलका मच गया है. ये वीडियो मैहर (Maihar) जिले के अमरपाटन थाना अंतर्गत खरमसेड़ा गांव का है. हैरानी की बात तो ये है कि पीड़ित पंडित ने मामले को लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई, जिसके बाद अलग ही कहानी निकलकर सामने आयी है.

वीडियो तीन दिन पुराना 8 अक्टूबर का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक पंडित महेंद्र गौतम एक यजमान के यहां से पितृ पक्ष श्राद्ध की पूजा कराकर लौट रहे थे कि तभी कुछ युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया और डंडे से पिटाई शुरू कर दी. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पंडित जी मार खाते रहे मगर प्रतिकार नहीं किया.

ये भी पढ़ें:  MBA कर रही बेटी को कर दिया तांत्रिक के हवाले, फिर जो हुआ वह जानकर कांप जाएंगे

वीडियो सामने आने के बाद ये मामला अमरपाटन थाना भी पहुंचा, लेकिन दोनों पक्षों की सहमति के बाद पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई. पीड़ित पंडित का कहना है कि एक ही गांव में रहना है इसलिए समझौता हो गया.

Loading the player...

ये भी पढ़ें: प्रेमिका ने शादी से किया इनकार तो UP से आए सिरफिरे आशिक ने रच डाली खौफनाक साजिश

मारपीट की दो कहानियां

मारपीट की दो कहानियां सामने आ रही हैं. एक तो यह कि श्राद्ध के दरमियान पंडित ने एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की. जबकि दूसरी कहानी ये है कि पीड़ित के भाई और दूसरे पक्ष के लोगों से कुछ दिन पूर्व विवाद हुआ था, जिसके एवज में पटेल जाति के कुछ युवकों ने पंडित की पिटाई कर दी.

अमरपाटन थाना के टीआई आदित्य सेन ने बताया कि वायरल वीडियो को देखकर पीड़ित पक्ष को थाना बुलाया गया था, मगर उसने शिकायत दर्ज कराने से इंकार कर दिया. दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर: बीच सड़क पर गोलियों से भूनकर सरपंच की हत्या, बदला लेने आरोपियों के घर में लगाई आग

    follow google newsfollow whatsapp