VIDEO: मध्य प्रदेश में दिखा शिवराज सिंह चौहान का एक्शन, बीच सड़क निकाल दिया गुंडों का जुलूस!

पंकज शर्मा

19 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 19 2024 2:48 PM)

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में शिवराज सिंह चौहान का खौफ देखने को मिला. जहां पुलिस ने बीच सड़क पर 10 गुंडों का जुलूस निकालकर उनकी सारी हेकड़ी ठीक कर दी. पुलिस की सख्ती के बाद गुंडे बोले- गुंडागर्दी करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है...

Shivraj_singh_chouhan

Shivraj_singh_chouhan

follow google news

Video: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ की सड़कों पर शिवराज सिंह चौहान का गुंडों में खौफ देखने को मिला. जब सरेआम कुछ लोगों की लाठी, डंडे और रॉड से मारपीट कर आतंक मचाने वाले गुंडों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, अपराधियों का हौसला तोड़ने के लिए टीआई शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को पकड़े गए 10 गुंडों का नगर में जुलूस निकाला. इस दौरान गुंडे त्राहि-त्राहि करने लगे. बोले- गुंडागर्दी करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है. पुलिस ने जुलूस निकलते हुए सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया. सड़क पर गुंडों का जुलूस देखने को मिला है.

दरअसल, पिछले करीब एक माह से नरसिंहगढ़ के चोपड़ा हनुमान मंदिर परिसर के भूखंड पर तार फेंसिंग का विवाद गर्माया हुआ था. दोनों पक्ष मामले को लेकर अपना-अपना दावा पेश कर रहे थे. इसी बीच मंदिर समिति के सदस्यों के आरोप थे कि परिसर के भूखंड पर कब्जा करने वाले तत्वों उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इसी बात को लेकर सोमवार दोपहर को मंदिर समिति के सदस्य नरसिंहगढ थाने पर ज्ञापन देने पहुंचे थे. लेकिन इन सदस्यों के थाने से बाहर निकलते ही छत्री चौराहे पर कुछ आरोपियों ने उन पर लाठी, डंडे और लोहे की रॉड से हमला बोल दिया. 

सरेआम कुछ लोगों की लाठी, डंडे और रॉड से मारपीट कर आतंक मचाने वाले गुंडों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

ये भी पढ़े - शिवराज सिंह चौहान की इस बात से किसान हो जाएंगे खुश, जानें, कैसे मजबूत होंगी कृषि सखियां

इस बार एक युवक अंकित सक्सेना को सिर में गंभीर चोट आई थी. मामले में पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए आरोपियों को तुरंत अपने हिरासत में ले लिया था. देर रात फरियादी युवक की रिपोर्ट पर पुलिस ने दस आरोपी वीरेंद्र सिंह पवार, अभिषेक वर्मा, दीपक वर्मा, बबलू वर्मा, सुनील वर्मा, विजय वर्मा, संदीप वर्मा, रूप सिंह, मोहर सिंह, युवराज सिंह पर धारा 294 ,323, 506, 308 ,341, 120b 34 में मामला दर्ज कर लिया था. 

मंगलवार को न्यायालय में पेश करने के लिए TI के साथ शिवराज सिंह चौहान अपने थाने के पुलिस बल के साथ इन आरोपियों को पैदल लेकर सड़क पर निकले, इस दौरान आरोपियों ने नारे लगाए गुंडागर्दी करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है. कोर्ट में पहुचने पर पुलिस ने आरोपियों को पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजा गया है.

सिंह चौहान अपने थाने के पुलिस बल के साथ इन आरोपियों को पैदल लेकर सड़क पर निकले

ये भी पढ़े- Bhopal: इंस्टाग्राम पर कम कीमत में i-Phone का दिया ऑफर...और कर डाली लाखों की ठगी, 5 आरोपी गिरफ्तार

    follow google newsfollow whatsapp